Nawada Crime: 2 डिसमिल जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे.. 12 लोग घायल

author img

By

Published : Jul 31, 2023, 8:29 PM IST

नवादा में दो पक्षों में मारपीट

नवादा में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष देखने को मिला है. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहींस पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

नवादा में दो पक्षों में मारपीट

नवादा: बिहार के नवादा में दो पक्षों में मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं. महज 2 डिसमिल जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई है. मामला जिले के रजौली थाना क्षेत्र के गरीबा गांव का है. जहां घूमने के लिए जा रहे परिवार को रोककर पिटाई कर दी गई. उसके बाद मामला गरमा गया और दूसरे पक्ष के लोगों ने भी गांव में घुसकर मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: nawada crime news: बच्चों के विवाद में मारपीट, खूब चले ईंट-पत्थर, 7 महिलाएं घायल

मारपीट की घटना का वीडियो वायरल: इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों तरफ से जमकर लाठी चली है. महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई है. वहीं महिलाओं के हाथ में भी लाठी और डंडे हैं. इस घटना में एक तरफ से 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूर्व पंचायत समिति सदस्य पर आरोप: घायल अरविंद पंडित ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व पंचायत समिति सदस्य दिनेश सिंह ने मेरे घर में घुसकर मेरे परिवार के साथ मारपीट की है. जिसमें एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. अरविंद सिंह ने कहा है कि मेरी 2 डिसमिल जमीन है, उसी पर वह कब्जा करना चाहते हैं.

थाना प्रभारी ने क्या कहा?: घायलों में अरविंद पंडित, सुनैना देवी, निभा कुमारी, दिवाकर कुमार, मनीष कुमार, करण कुमार, रोहित कुमार, प्रमोद कुमार शामिल है. उधर इस पूरे मामले पर रजौली थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली कि रजौली के अस्पताल में लोगों को भर्ती कराया गया था. वीडियो के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

"दो पक्षों में मारपीट की घटना की जानकारी मिली है. दोनों तरफ से लाठी-डंडे चले हैं. 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. सभी को नवादा सदर अस्पताल में देर रात भर्ती कराया गया है. इस संबंध में घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. उसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है"- पवन कुमार, प्रभारी, रजौली थाना

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.