नालंदा में दीपावली के दिन दूधमुंहे बच्चे की हत्या, पोखर में मिला शव

author img

By

Published : Oct 24, 2022, 10:21 PM IST

Updated : Oct 24, 2022, 11:05 PM IST

Etv Bharat

दीपावली के दिन 4 माह के दूधमुंहे बच्चे की अगवा (kidnapped and murdered a child in Nalanda) कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. घटना राजगीर थाना क्षेत्र के लाहुआर गांव की है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव बरामद होने के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई है. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा(राजगीर) : बिहार के नालंदा में एक सनसनीखेज मामला (Nalanda Crime News) सामने आया है. 4 महीने के दूधमुंहे बच्चे की हत्या (Murder of four Month Old Child) कर शव गांव के पोखर में मिला. मामला राजगीर थाना क्षेत्र के लाहुआर गांव का है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें : नालंदा में 9 महीने के दूधमुंहे बच्चे का खून, 8 महीने पहले हुई थी मां की हत्या

बच्चे को सोए अवस्था में अगवा कर लिया : घटना शनिवार रात की बताई जाती है. जब मासूम अपने मां और पिता के साथ सो रहा था तभी 4 माह के दूधमुंहे अजीत को किसी ने सोए हुए अवस्था में अगवा कर लिया. जिसके बाद परिवार के सदस्यों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन इसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा. सोमवार को गांव के बगल के पोखर में बालक का शव बरामद हुआ है. ग्रामीणों ने देखा तो वहां भीड़ उमड़ पड़ी. जिसकी सूचना वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव बरामद होने के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल लाई है.

पारिवारिक विवाद के चक्कर में बच्चे की हत्या : परिजनों ने बताया कि शनिवार की रात छोटू कुमार के 4 वर्षीय पुत्र अजीत को सोए हुए अवस्था में लापता कर दिया गया था. जिसके बाद उसका शव आज दोपहर को गांव के ही पोखर से बरामद हुआ है. घग्रामीण बताते हैं कि पारिवारिक विवाद के चक्कर में बच्चे की हत्या कर दी गई है. जिसका संदेह परिवार के सदस्यों पर है. फिल्हाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तफ़्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें : फोन पर पिता से बात कर रहे पॉलिटेक्निक छात्र की 17 बार चाकू से गोदकर हत्या

Last Updated :Oct 24, 2022, 11:05 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.