नालंदा में सिगरेट पीने के बहाने महिला दुकानदार से की छेड़खानी, मारपीट में 4 लोग गंभीर रूप से घायल

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 19, 2024, 5:48 PM IST

Etv Bharat

Fighting In Nalanda: नालंदा में महिला दुकानदार से छेड़खानी करने पर ग्राहक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मारपीट में 4 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया है.

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां सिगरेट पीने के दौरान ग्राहकों द्वारा महिला दुकानदार से छेड़खानी की गई. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

दुकानदार और ग्राहक के बीच हुई कहासुनी: मिली जानकारी के अनुसार, नालंदा में मामूली बात को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच कहासुनी हो गई, जिसने बाद में खूनी रूप ले लिया है. इस मारपीट में एक पक्ष की ओर से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया. वहीं, एक की नाजुक हालात को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. जबकि तीन लोगों का हाथ तोड़ दिया गया है.

दर्जनों लोगों ने पीटा: घटना के संबंध में घायल गणेश ने बताया कि सिरसिया बीघा गांव में दोस्तों के साथ बिस्किट खरीदने गया था. तभी बिस्किट लेनदेन के दौरान दुकानदार के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इतने में दुकानदार पक्ष के दर्जनों लोगों ने मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया जो इलाजरत है. घायलों में गोविंद कुमार, राहुल कुमार, गणेश कुमार और इत्तन कुमार शामिल है.

ग्राहकों द्वारा कमेंट पास किया गया: वहीं, घटना के संबंध में नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि 4 युवक दुकान पर सिगरेट खरीदने गए थे, उस दुकान पर युवती बैठी थी. तभी सिगरेट खरीदने के दौरान ग्राहकों द्वारा कमेंट पास किया गया. जिसका दुकानदार ने विरोध किया तो सभी लड़के बहस करने लगे. फिर दुकानदार ने घर वालों को बुला लिया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. इस मामले में नूरसराय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीन आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताक्ष के बाद अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है.

"महिला दुकानदार से छेड़खानी की गई थी. जिसके बाद उसके परिजनों ने ग्राहकों को जमकर पीटा है. गिरफ्तार आरोपियों में दीपक कुमार, रवि कुमार और निशु कुमार शामिल है. फिलहाल मामाले में कार्रवाई की जा रही है." - कुणाल चंद्र सिंह, नूरसराय थानाध्यक्ष, नालंदा

इसे भी पढ़े- Patna Crime : पटना में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने से मना करना दारोगा को पड़ा महंगा, मनचले ने हमला कर किया घायल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.