नालंदा में पुलिस वैन और मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर, हादसे में तीन की दर्दनाक मौत

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 28, 2023, 8:31 PM IST

नालंदा में सड़क हादसे में मौत

Road Accident In Nalanda: नालंदा में रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां पुलिस वैन और बाइक के बीच हुई सीधी टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सड़क हादसे में पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं.

नालंदा: नालंदा में तेज रफ्तार की वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां पुलिस वैन और बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र के एकंगरसराय-हिलसा मुख्य मार्ग पर रुचुनपुरा गांव के पास की है. जहां विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रीपल लोडिंग बाइक की पुलिस गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई.

सड़क हादसे में तीन युवकों की गई जान: इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक को इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जामकर कर खूब बवाल काटा और पुलिस वैन में तोड़फोड़ कर आग लगाने का भी प्रयास किया.

घटनास्थल पर लोगों की भीड़: घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, पुलिस की टीम भी तुरंत मौके पर पहुंची. सड़क हादसे में बाइक सवार मृतकों की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के कोशियावा गांव निवासी 25 वर्षीय नीतू चौधरी, 26 वर्षीय आकाश कुमार और 22 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में हुई है.

"शाम को एकंगरसराय थाना की पुलिस, कैदी को एस्कॉर्ट कर हिलसा कोर्ट के लिए जा रही थी. तभी बाइक की पुलिस वैन से टक्कर हो गई. इस दर्दनाक दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवक की मौत हो गई. फिलहाल स्थिति सामान्य है. कुछ पुलिस कर्मी भी इस घटना में जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी जा रही है"- सुमित कुमार, हिलसा डीएसपी

पढ़ें: नालंदा में ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर, 5 की मौत, 4 घायल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.