'मुख्यमंत्री अपने ही गठबंधन के घटक दल को कर रहे हैं अपमानित', नालंदा में चिराग का नीतीश पर हमला

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 27, 2023, 9:15 PM IST

चिराग पासवान, सांसद, लोजपा (रामविलास)

लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. सोमवार को बिहारशरीफ में आयोजित बाबा चौहरमल मेला का उद्घाटन करने पहुंचे चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने ही गठबंधन के घटक दल को अपमानित करने का आरोप लगाया. पढ़ें, पूरी खबर.

चिराग पासवान, सांसद, लोजपा (रामविलास).

नालंदा : लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान सोमवार को बिहारशरीफ पहुंचे. उन्होंने कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर दीपनगर के कोसुक में आयोजित बाबा चौहरमल मेला का उद्घाटन किया. इस दौरान चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने ही गठबंधन के घटक दल को अपमानित करने का आरोप लगाया. कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर संबोधन में अपने ही गठबंधन राजद को निशाना बना रहे हैं.

"नीतीश कुमार लगातार अपने संबोधन में 2005 के पहले की बिहार को याद दिलाते रहते हैं और राजद मौन रहता है. नीतीश जी को यह जानकारी होनी चाहिए कि आज की स्थिति 2005 के पहले से भी बदतर हो चुकी है. आए दिन हत्या, लूट और बलात्कार की घटना घट रही जिसपर सरकार का अंकुश नहीं है."- चिराग पासवान, सांसद, लोजपा (रामविलास)

2024 में नीतीश का सुपड़ा साफ हो जाएगाः नीतीश कुमार के विशेष राज्य के दर्जा की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि 19 साल तक गद्दी पर बैठे मुख्यमंत्री की विफलता है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला. चिराग मॉडल से मुख्यमंत्री डरे हुए हैं. 2024 में उनका सुपड़ा साफ हो जाएगा. इस दौरान कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए वहां मौजूद सैकड़ों समर्थकों का गाड़ी के ऊपर खड़े हुए उनका अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला. वे चिराग पासवान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.

भीम संसद में नीतीश ने लालू-राबड़ी राज को कोसाः राजधानी पटना के वेटनरी कॉलेज के मैदान में 26 नवंबर को नीतीश ने जेडीयू के भीम संसद कार्यक्रम था. नीतीश कुमार ने आई भीड़ से पूछा कि हमारी सरकार बनने से पहले, क्या कोई भी शाम को बाहर घूमता था? जब उनकी सरकार 2005 में आई तो सब सही किया. अब लोग बिना डरे देर रात तक घूमा करते हैं. पहले और अब में माहौल बदल चुका है. अब महिलाएं और लड़कियां भी रात में घर से बाहर निकलकर खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं. बता दें कि 2005 से पहले प्रदेश में लालू-राबड़ी की सरकार थी. महागठबंधन में आरजेडी सहयोगी और सबसे बड़ी पार्टी है.

इसे भी पढ़ेंः 'नीतीश कुमार को इलाज की जरूरत', सीएम की 'गंदी बात' पर बोले Chirag Paswan- 'ऐसा बयान हम अपने परिवार के साथ नहीं सुन सकते'

इसे भी पढ़ेंः 'चिराग पासवान से दिल कभी नहीं जुटेगा, यह असंभव है, हम हाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे' : पशुपति पारस

इसे भी पढ़ेंः 'एनडीए में रहोगे तब ना चुनाव लड़ोगे', भतीजे चिराग को लेकर चाचा पशुपति का बड़ा दावा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.