Sheikhpura News: चलते-चलते बंद हुई गाड़ी तो पुलिस ने आरोपी से लगवाया धक्का, VIDEO वायरल

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Sep 10, 2023, 2:15 PM IST

Updated : Sep 10, 2023, 2:41 PM IST

नालंदा में आरोपी ने आरोपी ने लगाया पुलिस वागन को धक्का

शेखपुरा में अजीबो-गरीब दृश्य देखने को मिला है. जहां दहेज उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार एक आरोपी पुलिस वाहन को धक्का देता नजर आया. पुलिस वाहन की जर्जर स्थिति को देखते हुए आरोपी को खुद उसे धक्का देने के लिए सामने आना पड़ा. यहां देखें वीडियो..

शेखपुरा में आरोपी ने लगाया पुलिस वाहन का धक्का

पटना: बिहार के शेखपुरा में पुलिस प्रशासन के वाहन की जर्जर स्थिति की पोल खुल गई है. शनिवार को सदर अस्पतल के परिसर में अजीब-गरीब दृश्य देखने को मिला. यहां गिरफ्तार कर के लाया गया एक आरोपी हाथ में हथकड़ी लगाए हुए पुलिस की जीप को धक्का देता दिखाई दे रहा है. इस आरोपी को बरबीघा पुलिस ने दहेज उत्पीड़न के मामले में नालंदा जिला से गिरफ्तार किया था. वहीं कोर्ट में पेशी करने से पहले सदर अस्पताल में उसकी कोरोना जांच कराई गई.

पढ़ें-Nalanda News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला, थानाध्यक्ष और ओडी प्रभारी सस्पेंड

अस्पताल परिसर में बंद पड़ा पुलिस वाहन: आरोपी को कोरोना जांच के बाद कोर्ट ले जाने में पुलिस की जीप स्टार्ट नहीं हो पाई. इसे देख खुद आरोपी पुलिस की मदद करने के लिए सामने आना पड़ा. मौके पर चौकीदार और हथकड़ी पहने आरोपी ने पुलिस जीप को धक्का दिया, तब जाकर जर्जर पुलिस वाहन स्टार्ट हुआ. वाहन के स्टार्ट होने पर पुलिस वाले आरोपी को उसमें बैठा कर निकल लिए. इस मामले में पूछताछ करने पर पुलिस ने कुछ नहीं बताया और आरोपी को भी बोलने से रोक दिया गया. हालांकि अब इस घटना का वीडियो सामने आ गया है.

दहेज उत्पीड़न में युवक हुआ गिरफ्तार: मामले के बारे में बताया जा रहा है कि बरबीघा थाना के वेलाब गांव की एक विवाहिता ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न का केस किया है. इसी मामले में पुलिस ने नालंदा जिला के अस्थावां थाना के मजिदपुर गांव से पीड़ित के पति सोनू राउत को गिरफ्तार करके लाई थी. जिसका सदर अस्पतल में कोरोना जांच कराई गई. वहां से वापस जाने के दौरान जब पुलिस जीप चालू नहीं हुई तो हथकड़ी पहने आरोपी को भी पुलिस की जीप को धक्का मारना पड़ा.

Last Updated :Sep 10, 2023, 2:41 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.