मां के सामने किया था बेटी का गैंगरेप, मुजफ्फरपुर में पंचायत ने सुनाया ये फरमान

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 19, 2024, 2:34 PM IST

Updated : Jan 19, 2024, 2:59 PM IST

मुजफ्फरपुर में गैंगरेप

Rape Case In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में मां के सामने बेटी से रेप करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत करना चाहा तो गांव के पंचायत सदस्यों ने उसे गांव से निकालने की धमकी दी. पढ़ें पूरी खबर.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में मां के सामने ही बेटी के गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां रेप पीड़िता को दुष्कर्म के आरोपियों के साथ-साथ पंचायत के सदस्यों द्वारा गांव से निकालने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

मुजफ्फरपुर में गैंगरेप: घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां पांच माह पहले बाजार से मां के साथ घर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया. यहां दो युवकों ने चाकू की नोंक पर मां-बेटी को मुख्य सड़क से घसीटकर लीची के बगीचे में ले गये. वहां, मां के हाथ-पैर बांधकर उसके सामने दोनों ने बेटी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

थाने में शिकायत करने पर दी थी धमकी: दोनों मां-बेटी ने जब थाने में इसकी शिकायत करनी चाही तो दबंगों ने कहा कि इसका पंचायत में फैसला होगा. जब 4 अगस्त को पंचायत गयी तो पंचायत के सदस्यों ने मुंह बंद रखने को कहा. साथ ही गांव से निकालने की धमकी भी दी. पंचायत में मां- बेटी को जलील भी किया गया. वहीं उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई.

पांच महीने तक डर के साये में रहे मां-बेटी: पंचायत में दबंगों के भय के कारण उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. गांव के दबंगों व दोनों आरोपियों की दहशत से पांच माह तक पीड़िता अपने घर में कैद रही. इस दौरान उसका पढ़ना-लिखना भी छूट गया. लेकिन, जब दोनों आरोपी फिर से पीड़िता को तंग करने लगे तब जाकर पीड़िता ने अहियापुर थाना पहुंच मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी.

7 लोगों पर केस दर्ज: पीड़िता ने दुष्कर्म मामले में शामिल दो युवकों व पंचायत करने वाले पांच दबंग को नामजद आरोपी बनाया है. जिसके बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. थाने में दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने पूरी आपबीती बताई है. पीड़िता ने यह भी बताया कि 'घटना के दौरान चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोगों ने आरोपियों को पकड़ा भी था, लेकिन दबंग किस्म के लोगों ने आकर दोनों को छुड़ा लिया.'

"पांच महीने पहले का रेप का मामला सामने आया है. मामले में दो युवक और गांव के पांच लोगों को नामजद बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी."- रोहन कुमार, थानेदार

पढ़ें: बगहा में नाबालिग को अगवा कर किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो एक्ट में भेजा जेल

Last Updated :Jan 19, 2024, 2:59 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.