बिहार में राजस्थानी जलेबी बेचने वाला निकला चोर, राजस्थान में महिला का जेवर छिनकर हो गया था फरार

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 13, 2024, 10:16 PM IST

मुंगेर में राजस्थान का चेन स्नेचर गिरफ्तार

Rajasthan chain snatcher arrested: बिहार के मुंगेर में राजस्थान का चेन स्नेचर गिरफ्तार हआ है, जो शहर में जलेबी बेच रहा था. राजस्थान की एक महिला से सोने का लॉकेट छिनकर बिहार में रह रहा था. पढ़ें पूरी खबर.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में पिछले कुछ दिनों से राजस्थान से आकर जलेबी बेचने वाले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. राजस्थान से एक युवक सोने का लॉकेट लूट कर मुंगेर के तारापुर में जलेबी बेच रहा था. इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब इस मामले में राजस्थान की पुलिस मुंगेर पहुंची. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे राजस्थान लेकर चली गई.

मुंगेर में राजस्थान का चोर गिरफ्तारः बताया जाता है कि राजस्थान के पाली जिला के रोहट थाना में 25 दिसंबर 2022 को साटेला गांव की एक महिला ने छिनतई का मामला दर्ज कराया था. जिसमें महिला ने कहा था कि मोटर साइकिल सवार तीन बदमाश उसके गले से लॉकेट छीनकर फरार हो गए. इस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. ऐसे में रोहट थाना पुलिस ने सीसीटीवी और तकनीकी अनुसंधान का सहारा लिया और दो आरोपी भवानी सिंह और किशोर को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार साथी ने किया खुलासाः राजस्थान पुलिस को लुटेरों ने अपने तीसरे साथी बबलू मेघवाल के बारे में बताया. पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने राजस्थान पुलिस को बताया कि बबलू बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर में ठेला लगा कर राजस्थानी जिलेबी बेचने का काम पिछले छह माह से वहीं रहकर रहा है. जिसमें रोहट थाना के सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में दो सदस्यीय टीम तारापुर पहुंची. तारापुर पुलिस के सहयोग से बबलू मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की कार्रवाई से लोग हैरानः इस तरह का मामला सामने आने के बाद लोग हैरान है. जिस जो युवक शहर में जलेबी बेच रहा था, वह अपराधी निकला. हालांकि मुंगेर में उसने किसी तरह की आपराधिक घटना को अंजाम नहीं दिया. पुलिस आरोपी को पकड़कर राजस्थान ले गई.

यह भी पढ़ेंः मुंगेर के प्राइवेट स्कूल में दो दर्जन से ज्यादा बच्चे बेहोश, कीटनाशक दवाई के छिड़काव के बाद निकली गैस से बिगड़ी तबीयत

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.