'तो क्या गांधी मैदान जाएंगे?' बिहार के मंत्री का पारा क्यों हुआ हाई, जानें

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 20, 2024, 5:34 PM IST

Updated : Jan 20, 2024, 7:32 PM IST

कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत को आया गुस्सा

बिहार के गया में सवाल पूछे जाने पर बिहार के मंत्री मीडिया पर ही भड़क उठे. इतना ही नहीं, उन्होंने अजीबोगरीब नसीहत भी दे डाली और कहा कि बिहार में काफी वैकेंसी आ रही है. इस लाइन को चेंज कर उसी में काम कीजिए.

गया: बिहार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत मीडिया के सवालों पर काफी भड़क उठे. उन्होंने कई तरह की नसीहत मीडिया को दे डाली. कृषि मंत्री सर्वजीत कुमार उस सवाल पर भड़क उठे, जिसमें पूछा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे. इस तरह का सवाल सुनते ही कृषि मंत्री भड़क उठे और अजीबोगरीब नसीहत पत्रकारों को देने लगे.

भड़के बिहार के कृषि मंत्री सर्वजीत: बताया जाता है, कि कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत से मीडिया द्वारा एक सवाल पूछा गया था. सवाल में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री आवास से पहुंचने से जुड़ा था. इस तरह का सवाल सुनते ही कृषि मंत्री भड़क उठे. कृषि मंत्री मीडिया को ही कई तरह की नसीहत देने लगे.

'सीनियर देते हैं दबाव तो छोड़ दीजिए काम': मंत्री कुमार सर्वजीत ने पत्रकारों को यह भी कह दिया कि मीडिया में अगर ऐसे सवालों को पूछने के लिए मीडिया प्रबंधन के सीनियर दबाव देते हैं, तो यह काम छोड़ दीजिए. बिहार में पत्रकारिता के अलावे बहुत सारी वैकेंसी आ रही है. एक बार उसे अप्लाई कीजिए और इस तरह के टेंशन से दूर हो जाइए.

"शिक्षक, सिपाही बहाली, बीएससी से बहाली, कृषि विभाग की बहाली काफी आ रही है. जब आप इतने अच्छे प्रश्न पूछते हैं, तो हमें लगता है कि बीपीएससी निकाल लिजिएगा और अपने इस रूट को चेंज कर इन भर्तियों में आ जाइए."- कुमार सर्वजीत, कृषि मंत्री बिहार

'तो क्या गांधी मैदान जाएंगे?' :कृषि मंत्री इतने भड़के थे कि उन्होंने कहा कि लालू- तेजस्वी सीएम आवास नहीं जाएंगे तो क्या गांधी मैदान जाएंगे. फिलहाल बिहार के इस मंत्री के सीधे सपाट जवाब के बजाय इस तरह की दी गई नसीहत से कहीं न कहीं जरूर प्रतीत हो रहा है, कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है. यही वजह रही कि कुमार सर्वजीत इतने ज्यादा भड़क उठे और अभी अजीबोगरीब नसीहत देने लगे. गौरतलब हो, कि मंत्री कुमार सर्वजीत अपनी और सरकार की प्रशंसा के अलावे ज्यादा कुछ सुनना पसंद नहीं करते हैं.

पढ़ें- क्या NDA में जाएंगे नीतीश कुमार? अमित शाह के नरम रुख से लालू-तेजस्वी परेशान!

Last Updated :Jan 20, 2024, 7:32 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.