Madhubani Road Accident: हाइवा और बाइक की आमने-सामने की टक्कर, बाइक सवार तीन लोगों की मौत

author img

By

Published : Mar 29, 2023, 9:29 AM IST

मधुबनी में सड़क दुर्घटना

बिहार के मधुबनी में हाइवा और बाइक की टक्कर (Hiva And Bike Collision in Madhubani) में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई है. घटना लौकही थाना क्षेत्र केएनएच 104 सड़क पर घटी है. पुलिस ने हाइवा और बाइक को जब्त कर लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Madhubani) हुआ है. हाईवा और बाइक के आमने-सामने की टक्कर में तीन बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. घटना मंगलवार रात लौकही थाना क्षेत्र के एनएच 104 सड़क पर धबही चौक के पास घटी है. टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना लोकही थाना पुलिस को दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों युवकों अनुमंडल अस्पताल फुल्परास पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-saharsa Road accident : हाइवा और बाइक की टक्कर में पिता की मौत, पुत्र बाल-बाल बचा

दोस्त को लाने गए थे युवक: पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कानूनी कार्रवाई करने के बाद सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. मृतक की पहचान मंशापूर्ण निवासी बबलू ठाकुर के 26 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार ठाकुर, नवीन झा के 24 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार झा और आशुतोष कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राहुल और आलोक अपने दोस्त आशुतोष कुमार को लेने के लिए पहुंचे थे और उसे लेकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक इस हादसाे का शिकार हो गए जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके से बाइक और हाइवा जब्त: लौकही के प्रभारी थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें तीन बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटनास्थल से बाइक और हाइवा को भी जब्त कर लिया गया है. वहीं पुलिस के द्वारा मृतकों के परिजन को सूचना दे दी गई है. युवकों के अचानक ऐसे मौत से परिवार में मातम पसरा है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

"भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें तीन बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटनास्थल से बाइक और हाइवा को भी जब्त कर लिया गया है."-नीतीश कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष, लौकही

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.