अचानक सैदपुरा पंचायत पहुंचे लखीसराय डीएम, विकास कार्यो का किया निरीक्षण

author img

By

Published : Dec 22, 2022, 6:14 PM IST

Lakhisarai DM Sanjay Kumar Singh

लखीसराय के डीएम अपने दल बल के साथ लगातार औचक निरीक्षण कर विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में डीएम आनंदपुर गांव पहुंचे. यहां के लोगों ने अपनी कई समस्याओं से डीएम को अवगत कराया. (Lakhisarai DM Sanjay Kumar Singh )

लखीसराय डीएम संजय कुमार सिंह

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के डीएम संजय कुमार सिंह अपने दल बल के साथ सूर्यगढ़ा प्रखंड के सैदपुरा पंचायत के आनंदपुर गांव (Saidpura Panchayat Anandpur Village) पहुंचे. डीएम ने यहां चल रहे विकास के कार्यों का औचक निरीक्षण किया. संजय कुमार सिंह ने नली गली, पीसी सड़क, इंदिरा आवास, स्कूल भवन और आंगनवाड़ी केंद्रों का जायजा लिया. (Lakhisarai DM Inspected Saidpura Panchayat)

ये भी पढ़ें : लखीसराय में करंट लगने से एक की मौत, अग्निवीर की परीक्षा पास कर तैयारी में जुटा था युवक

आनंदपुर गांव पहुंचे लखीसराय डीएम: इस दौरान डीएम ने योजनाओं की कटिबद्ध जांच की. फिर ग्रामीणों से काफी देर तक बातचीत की. बातचीत के दौरान डीएम से लोगों ने कई शिकायतें भी की. संजय कुमार सिंह ने लोगों की पूरी बात सुनने के बाद जल्द से जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सूर्यगढ़ा, कार्यपालक पदाधिकारी, अंचल अधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद थे.

विकास कार्यों का लिया जायजा: लखीसराय के जिला अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि आज बिहार सरकार के द्वारा निकाली गई पत्रों के आलोक में सैदपुरा पंचायत के आंनदपुर गांव पहुंचा. जहां कि आंगनवाड़ी, प्राथमिक विधालय, सड़कें और निर्माण नाली सहित अन्य योजनाओं को देखा गया है.

"आंनदपुर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय मे मध्याह्न भोजन नहीं बनने की शिकायत मिली है. स्कूल मे शौचालय को ठीक करने के साथ साथ सफाई करने का आदेश दिया गया है. वहीं गांव मे नाली में ढक्कन नहीं होने की सूचना भी प्राप्त हुई है. नाली को साफ कर ढक्कन बनाने का आदेश जारी किया गया है."- संजय कुमार सिंह, डीएम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.