Jamui Crime: जमुई में अपराधियों ने 28 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या, तालाब में फेंका शव

author img

By

Published : Jun 2, 2023, 8:39 AM IST

Etv Bharat

जमुई में बदमाशों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. बहन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. युवक की हत्या क्यों और किसने की है पुलिस इसकी जांच कर रही है. पढ़ें ..

जमुई : बिहार के जमुई में अज्ञात अपराधियों ने 28 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. मृतक की बहन ने आरोप लगाया कि दुश्मनी के चलते उसके भाई की निर्मम हत्या की गई. मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के आचार्यडीह गांव का है जहां पर अज्ञात अपराधियों ने एक 28 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. उसके शव को घर के पास स्थित केंदुआ आहार तालाब में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सीतामढ़ी में दिल्ली जैसी वारदात! शादी से इनकार करने पर लड़की को 12 बार चाकू से गोदा, आरोपी गिरफ्तार

युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या: घटना की जानकारी के बाद सिकंदरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान आचार्यडीह गांव निवासी रामानंद यादव के बेटे सत्येंद्र कुमार (28 वर्ष) के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक सत्येंद्र बेंगलुरु में ठेकेदारी का काम करता था, जो 5 दिन पहले ही अपने गांव आचार्यडीह आया था. वह गांव में बिक्री होने वाले जमीन की खरीदारी करने वाला था. लेकिन ठीक उससे पहले अपराधियों ने उसे घर से बुलाकर उसकी चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

'घर से बुलाकर की गई हत्या' : मृतक की बहन अनीता कुमारी ने बताया कि 3 साल पहले ही उसके भाई की शादी तेतरिया बरडीह गांव निवासी नीलम कुमारी के साथ हुई थी. वह जमीन की खरीदारी के लिए 5 दिन पहले अपने गांव आया था. जब वह गुरुवार की देर रात 10:30 बजे के करीब अपने भाई और भतीजी के साथ खेल रहा था तभी किसी ने उसे फोन कर घर से बुलाया और उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

बहन के बयान के आधार पर केस दर्ज: वहीं, घटना की जानकारी के बाद सिकंदरा थानाध्यक्ष विजय कुमार मौके पर पहुंचे और मृतक की बहन अनीता कुमारी के दिए बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है. सूत्र बताते हैं कि अनीता ने कुछ स्थानीय लोगों के नाम बताए हैं जिसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.



ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.