Road Accident in Bhojpur: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक सवार को कुचला, एक की मौत

author img

By

Published : Jan 17, 2023, 2:32 PM IST

भोजपुर में सड़क दुर्घटना

बिहार के भोजपुर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत (One Killed in Bhojpur road Accident) हो गई है और दो लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं. अनियंत्रित ट्रक ने तीनों लोग को असधन मठिया मोड़ के पास कुचल दिया था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक की बाइक से टक्कर (Truck and Bike Collision in Bhojpur) में पति-पत्नी समेत पुत्र दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, तो वहीं पत्नी और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. घटना असधन मठिया मोड़ के पास हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गड़हनी थाना क्षेत्र के मंडुरी गांव के रहने वाले 75 वर्षीय नवल किशोर चौधरी अपनी पत्नी जीतन देवी और पुत्र धरीक्षण कुमार के साथ इलाज कराने पटना जा रहे थे. उसी दौरान असधन मठिया मोड़ के पास अन्यंत्रित ट्रक ने तीनों को कुचल दिया जिसमें नवल किशोर चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें-भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो व ट्रैक्टर में मारी टक्कर, राहगीर की मौत

मृतक की पत्नी का कटा एक पैर: बता दें कि इस घटना में मृतक की पत्नी जीतन देवी बुरी तरह घायल हुई हैं. उनका एक पैर कट गया और रीढ़ की हड्डी भी टूट गई है. वहीं पुत्र धरीक्षण कुमार आंशिक रूप से जख्मी है. हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची गड़हनी थाना की पुलिस ने तत्काल जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करने दिया गया है. वहीं गड़हनी थाना के पुलिसकर्मी संजय कुमार यादव ने बताया कि राहगीरों ने सूचना दी थी कि असधन मठिया मोड़ के पास दुर्घटना हुई है. सूचना पर हमलोग पहुंचे जिसके बाद जो ज्यादा जख्मी थी उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. बुजर्ग व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. उसके शव का पोस्टमार्टम करा कर आगे की पुलिस प्रक्रिया की जा रही. जिस ट्रक से दुर्घटना हुआ है उसका भी ट्रेस लिया जा रहा है.

"राहगीरों ने सूचना दी थी कि असधन मठिया मोड़ के पास दुर्घटना हुई है. सूचना पर हमलोग पहुंचे जिसके बाद जो ज्यादा जख्मी थी उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. बुजर्ग व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. उसके शव का पोस्टमार्टम करा कर आगे की पुलिस प्रक्रिया की जा रही. जिस ट्रक से दुर्घटना हुआ है उसका भी ट्रेस लिया जा रहा है."-संजय कुमार यादव, पुलिसकर्मी

ट्रेन से कटकर युवक की मौत: वहीं बोजपुर से एक और दुर्घटना सामने आई है जिसमें शौच करने गए युवक की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई है. घटना तेतरिया रेलवे क्रोसिंग के पास हुई है. जीआरपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया है. घटना के बारे में बताया गया कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव के रहने वाले राज कुमार यादव के 18 वर्षीय पुत्र सुभाष यादव शौच के लिए रेलवे क्रोसिंग पार कर रहा था तभी पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.