Jamui News: जमुई के एक युवक की तमिलनाडु में मौत, बंद कमरे में मिली लाश

author img

By

Published : Feb 26, 2023, 10:43 PM IST

तमिलनाडु में कमरे के अंदर युवक की मिली लाश

जमुई के एक युवक की तमिलनाडु में मौत (Dead body of a young man from Jamui) हो गई. युवक की लाश कमरे के अंदर से बरामद हुई है. घटना की सूचना के बाद बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई: बिहार के जमुई के रहने वाले एक युवक की तामिनाडु में लाश मिली है. मिली जानकारी के अनुसार सिकंदरा 12 नंबर वार्ड के रविदास टोला निवासी किशन रविदास के 20 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार का तमिलनाडु के दर्शनपुर के एक कमरे में शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया है. परिजनों ने बताया की मोनू चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था और वह 3 महीना पहले ही तमिलनाडु अपने भाई के पास गया था.

ये भी पढे़ं- कैमूर के रहने वाले शख्स की धनबाद में लाश मिली, इलाज के लिए भाई के घर जाते समय हादसा

जमुई के युवक की तामिलनाडु में मिली लाश : मामले को लेकर परिजनों ने कहा कि- "मोनू के दो भाई तुलसी कुमार एवं सोनू कुमार पूर्व से ही तमिलनाडु के दर्शनपुर में किराए के मकान में रह थे. वो ऑटो कंपनी में मजदूरी का कार्य करता था. दोनों भाई तुलसी और सोनू मजदूरी करने के लिए कंपनी में चले गए.शाम को जब बड़ा भाई तुलसी कुमार वापस कमरे कमरे में आया तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से लगा था आवाज देने पर जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी."

युवक की कमरे में मिली लाश : मिली जानाकारी के अनुसार घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया तो अंदर देखा की मोनू कुमार का शव पड़ा हुआ था. तमिलनाडु पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की छानबीन में लग गई है. वहीं घटना की सूचना मिलते की मृतक के परिजनों मे कोहराम मच गया. घरवावों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद गांव में भी मातम पसरा हुआ है. गरीब मोनू का शव परिजन घर लाने की तैयारी कर रहे हैंं. युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है. इसका पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.