Gopalganj Crime: पहले रेप फिर किडनैपिंग, शौच के लिए घर से निकली नाबालिग बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में मिली

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 3, 2023, 9:31 AM IST

गोपालगंज में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

गोपालगंज में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद बयान बदलवाने के लिए आरोपी के परिजनों ने पीड़िता को अगवा कर लिया. हालांकि बच्ची किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भाग निकली. फिलहाल गंभीर हालत में उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में दुष्कर्म पीड़िता के अपहरण का मामला सामने आया है. मामला जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि पीड़िता शुक्रवार को शौच करने के लिए घर से निकली थी लेकिन घर वापस नहीं लौटी. किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों की चिंता बढ़ने लगी. जिसके बाद बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. बाद में पता चला कि बच्ची अस्पताल में भर्ती है.

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: रास्ता भटक रही किशोरी को साधु ने मंदिर से निकाला, महिला ने दी पनाह तो पति ने रेप कर बाहर फेंका

बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में मिली नाबालिग: गोपालगंज सदर अस्पताल परिसर में बेहोशी की हालत में पड़े रहने के बाद कुछ लोगों ने उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. अस्पताल में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज किया है.

होश में आने के बाद पुलिस को सुनाई आपबीती: अपने बयान में 14 वर्षीय किशोरी ने बताया कि उसे अगवा कर लिया गया था. किसी तरह अपहर्ताओं की चंगुल से निकलकर सदर अस्पताल पहुंची लेकिन वहां पहुंचते ही वह बेहोश हो गई. तीन लोगों ने उसका मुंह रुमाल से बंद कर दिया. इसके बाद चारपहिया वाहन पर उसे जबरन बैठा लिया. अगवा करने के बाद गोपालगंज की तरफ निकल पड़े.

"कार में सवार लोग गोपालगंज में पानी लेने के लिए गाड़ी से नीचे उतरे थे. इसी दौरान मौका पाकर मैं भाग निकली और किसी तरह सदर अस्पताल पहुंची. अस्पताल पहुंचते ही मैं बेहोश हो गई थी. होश में आने के बाद देखा कि मैं अस्पताल में भर्ती हूं"- पीड़िता

बयान बदलने के लिए अपहरण: उधर, थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय ने बताया कि किशोरी का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में कराया गया है. साथ ही किशोरी के लिखित आवेदन पर थाने में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि पिछले 14 अप्रैल को गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. उस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि दूसरा युवक फरार है.

"जेल में बंद आरोपी के पिता और उसके परिवार के लोगो द्वारा मेरी बेटी से बयान बदलवाने के लिए अपहरण कर लिया गया था, ताकि वह कोर्ट में पहुंचकर उसके बेटे के पक्ष में बयान दें और वह जेल से छूट सके"- पीड़िता की मां

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.