ETV Bharat / state

महिला दारोगा ने कुछ इस अंदाज में मनाया अपना BIRTHDAY

author img

By

Published : Apr 29, 2020, 11:10 AM IST

लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी में तैनात प्रशिक्षु महिला दारोगा ने अपना जन्मदिन अलग ढ़ंग से मनाया. इस मौके पर महिला दारोगा ने जरुरमंदों के बीच उपहार बांटे.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी : कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन को सफल बनाने में पुलिस लगी हुई है. लेकिन इस लॉकडाउन के बीच ड्यूटी पर तैनात प्रशिक्षु महिला दारोगा ने अपना जन्मदिन भी अलग ढ़ंग से मनाया.

जन्मदिन पर जरुरतमंदों में बांटी बिस्कुट
प्रशिक्षु दारोगा रुबी कुमारी ने बताया कि वह अपना जन्मदिन परिवार से दूर रहकर पहली बार मनायी हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में वह अपने ड्यूटी पर तैनात हैं. लेकिन ड्यूटी के बीच जरुरतमदों को कुछ उपहार देकर जन्मदिन की खुशियां बांट रही हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

मोतिहारी में ले रही है प्रशिक्षण
बता दें कि राजगीर की रहने वाली प्रशिक्षु महिला दारोगा रुबी कुमारी मोतिहारी में प्रशिक्षण ले रही है, जिनका सोमवार को जन्मदिन था. प्रशिक्षु दारोगा रुबी कुमारी लॉकडाउन के दौरान मोतिहारी के गांधी चौक पर तैनात हैं. जहां वह विधि व्यवस्था के साथ बेवजह अपने वाहनों से निकले लोगों पर सख्ती दिखा रही हैं.

motihari
जरुरमंदों के बीच बांटा उपहार

सहकर्मियों के साथ ड्यूटी के साथ मनाया जन्मदिन
प्रशिक्षु महिला दारोगा ड्यूटी के दौरान अपने सहकर्मी साथियों के साथ अपने जन्मदिन की खुशियां बांटी. वहीं उन्होंने जन्मदिन के अवसर पर लॉकडाउन में मिली थोड़ी राहत के कारण सडकों पर कमाने के लिए निकले रिक्शा चालकों के अलावा अन्य जरुरतमंदों के बीच बिस्कुट का पैकेट बांटा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.