पटना में भीषण चोरी, 10 लाख के गहने और कैश पर चोरों ने किया हाथ साफ

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 21, 2024, 12:05 PM IST

Etv Bharat

Theft In Patna: पटना में दो घरों में चोरी की घटना सामने आई है. जहां अज्ञात चोरों ने लाखों के गहने और नगद पर हाथ साफ किया है. मकान मालिक बाहर गए थे, उसी दौरान चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

पटना में चोरी की वारदात

पटना: राजधानी पटना में लाखों की चोरी कर चोर मौके से फरार हो गए हैं. देर रात बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित नागेश्वर कॉलोनी में रामेश्वर अपार्टमेंट में एक साथ दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. लगभग 10 लाख के जेवरात और समान के चोरी होने की लिखित शिकायत पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में दर्ज कराई गई है. मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड की टीम पहुंचकर जांच कर रही है. वहीं गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में विष्णुपुरी स्थित अपार्टमेंट में संतोष कुमार चौहान के घर भी लगभग 10 लख रुपए के गहने और 24 हजार कैश लेकरकर चोर दिनदहाड़े फरार हो गए.

लाखों के गहने ले उड़ें चोर: बता दें कि बढ़ते शीतलहर का फायदा उठा चोरों ने अपार्टमेंट के एक साथ दो फ्लैटों में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. रामेश्वरम अपार्टमेंट के बंद फ्लैट के मालिक बैंक में कार्यरत कर्मी और बिजनेस मैन संजय सिन्हा के फ्लैटों को चोरों ने निशाना बना बनाया है. वहां से 10 लाख के सोने के आभूषण और कीमती सामानों की चोरी की गई है. अपार्टमेंट में रहने वाले आस पास के लोगों ने स्थानीय थाना को सूचना दी.

डॉग स्क्वायड की टीम कर रही जांच: वहीं मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है. सूचना मकान के मालिक को दे दी गई है. मामले में पुलिस के द्वारा गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है. घटना रात के 3:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है लेकिन सीसीटीवी कैमरे को चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है. पुलिस फुटेज निकालने का प्रयास कर रही है और जांच में जुटी है.

घर पर नहीं थे मकान मालिक: एक मकान के मालिक संजय सिन्हा अपनी बेटी का इलाज कराने बेंगलुरु गए थे, वहीं एक बैंक कर्मी काफी दिन से अपने फ्लैट में नहीं रह रहे थे. यही मौका देखकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दी है. इस मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि शनिवार को बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में चोरी की सूचना मिली है. घटनास्थल पर पुलिस डॉग स्क्वायड की टीम के साथ पहुंचकर छानबीन और पूछताछ कर रही है.

"दोनो फ्लैट ओनर विगत कई दिनों से अपने निजी काम व बच्ची के इलाज के लिए बाहर गए हैं. शुक्रवार की देर रात और शनिवार की सुबह 3 बजे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमे एक बिजनेस मैन है और दूसरे बैंक में कार्यरत हैं, जिनके बंद फ्लैट को चोरों ने निशाना बना लगभग 10 लाख के सोने के आभूषण की चोरी कर फरार हुए हैं. अपार्टमेंट के गार्ड से पूछताछ में पता चला की गार्ड रात्रि 1 बजे सो गया जिसके बाद घटना हुई है."- कृष्ण मुरारी प्रसाद, लॉ एंड आर्डर डीएसपी

पढ़ें-डिलीवरी एजेंट की नौकरी छूटी तो बन गया चोर, 20 हजार रुपये कैश के साथ गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.