मधुबनी में युवक की हत्या, ट्रक से तेल चोरी करने से रोका तो बदमाशों ने मारी गोली

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 20, 2024, 11:00 PM IST

मधुबनी में युवक की हत्या

Madhubani Youth Murder: बिहार के मधुबनी में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. युवक ने बदमाशों को ट्रक से तेल चोरी करने से मना किया तो आक्रोशित बदमाशों ने युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर.

मधुबनीः बिहार के मधुबनी में अपराधियों के हौसले बुलंद है. आए दिन आपराधिक घटनाएं हो रही है. शनिवार को बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक ने बदमाशों को ट्रक से तेल चोरी करने से मना किया था. घटना जिले के पंडौल थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान सचिंद्र मंडल उर्फ बौकू भाई (47) के रूप में हुई है, जो पंडौल के सरसोपाही का करने वाला था.

मधुबनी में गोली मारकर हत्याः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बौकू भाई एनएच 57 पर रूकने वाले ट्रकों की रखवाली करता था. इसके बदले उसे प्रति ट्रक 20 रुपए मिलता था. शनिवार की सुबह करीब पांच बजे उस समय अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया, जब वह रोज की तरह ट्रक की रखवाली कर रहा था. इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ट्रक की रखवाली करता था युवकः परिजनों के अनुसार बौकू भाई टॉल प्लाजा से 500 मीटर दूर पंडौल के पलाक मुसहरी टोला के नजदीक ट्रक की रखवाली कर रहा था. इस दौरान कुछ बदमाश ट्रक से तेल की चोरी कर रहे थे. युवक ने रोका तो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया. गोली की आवाज पर स्थानीय लोग पहुंचे और परिजनों को सूचना दी. युवक को मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से DMCH रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई.

जांच के लिए SIT का गठनः युवक की मौत के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस DMCH पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मधुबनी एसपी सुशील कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने कहा कि सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है.

"तेल निकालने वाले बदमाशों ने एक गोली मारी है, जिससे युवक की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सदर SDPO के नेतृत्व में SIT का गठन कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा." -सुशील कुमार, एसपी, मधुबनी

यह भी पढ़ेंः मधुबनी में भाभी से अवैध संबंध के कारण भाई की हत्या, आरोपी भाई समेत 4 लोग गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.