बेगूसराय में ट्रक पर लदा 354 कॉर्टन शराब बरामद, चालक और खालसी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 20, 2024, 2:57 PM IST

बेगूसराय में शराब लदा ट्रक बरामद

Liquor Recovered In Begusarai: बिहार में कहने को तो शराबबंदी है, लेकिन यहां शराब की तस्करी कभी बंद नहीं हुई. बेगूसराय में पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.

बेगूसरायः बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्कर शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. एक बार फिर बेगूसराय पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है. यह खेप छौराही थाना क्षेत्र के दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ में राजोपुर चीमनी के पास से बरामद की गई है.

बेगूसराय में शराब की खेप बरामदः बताया जाता है कि शराब की कीमत लगभग चालीस लाख रुपये है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार लोगों में एक खालासी और दूसरा ट्रक का चालक है. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार खालासी का नाम राजपाल है और ट्रक चालक का नाम आंनद कुमार है, जो उत्तराखंड के रहने वाले हैं.

शराब की तस्करी करते दो धराएः दरअसल छौड़ाही थाना पुलिस को गुप्त मिली कि थाना क्षेत्र में शराब की तस्करी की जा रही है. इसके बाद पुलिस ने सशस्त्र बल के साथ इस इलाके की घेराबंदी की. जहां से एक ट्रक पर लदी भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. इस सिलसिले में थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया है कि जांच के दौरान गश्ती टीम ने एक ट्रक को रोका तो उस ट्रक के अंदर 354 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया गया.

"छोराही थाने की पुलिस को यह सूचना मिली कि दौलतपुर मालीपुर सड़क स्थित राजोपुर के समीप किसी ट्रक पर शराब लदा है. जब पुलिस वहां पहुंची तो शराब की खेप पकड़ गई. गिरफ्तार ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार कर उसे पूछताछ की जा रही है. दोनों उत्तराखंड के रहने वाले हैं"- पवन कुमार सिंह, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ेंः बिहार में उत्पाद थाने से बाइक चोरी कर शराब तस्करी कर रहा था जवान, पकड़ाने पर लगा गिड़गिड़ाने

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.