ट्रक की केबिन से चालक का शव बरामद, ठंड से मौत की आशंका

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 10:21 PM IST

Etv Bharat

बक्सर में एक ट्रक से पुलिस ने चालक का शव बरामद किया है. ट्रक मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के केबिन को तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ठंड से मौत होने की आशंका पुलिस जता रही है.

बक्सर : बिहार के बक्सर पटना फोरलेन पर नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के नवाडेरा गांव के पास ट्रक से पुलिस ने चालक की लाश बरामद की है. बताया जा रहा है कि चालक बिहार के औरंगाबाद से सीमेंट लेकर यूपी के देवरिया जा रहा था. इस दौरान हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पुराना सदर अस्पताल में भेज दिया है.

ट्रक मालिक ने पुलिस को दी सूचना : मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के सम्पारा थाना क्षेत्र के रहने वाला 50 बर्षीय ट्रक चालक धनंजय कुशवाहा सीमेन्ट से भरी ट्रक लेकर औरंगाबाद से उत्तरप्रदेश के देवरिया जा रहा था. ट्रक मालिक ने कई बार जब चालक को फोन किया तो ट्रक चालक ने फोन नहीं उठाया, तो जीपीएस से लाइव लोकेशन लेकर पुलिस को भेजा गया. पुलिस जब ट्रक मालिक के द्वारा भेजी गई लोकेशन पर पहुंची तो ट्रक एनएच-922 पर नवाडेरा के पास सड़क किनारे खड़ी थी.

ठंड से मौत की आशंका : पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो केबिन अंदर से लॉक था. केबिन तोड़कर जब पुलिस ने अंदर देखा तो स्टेयरिंग पर ही शव पड़ा हुआ था. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.नया भोजपुर ओपी प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि ट्रक मालिक के द्वारा भेजी गई लाइव लोकेशन पर पहुंचकर जब ट्रक की केबिन खोला गया तो अंदर से लॉक था. गौरतलब है कि जिले में ठंड ने जन जीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. जिसको देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी मौत ठंड से हुई होगी. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

"ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ठंड से उसकी मौत हुई है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चलेगा कि मौत की असली वजह क्या है."- मुकेश कुमार, ओपी प्रभारी, भोजपुर

ये भी पढ़ें : Buxar News: गंगा ब्रिज पर मिला बस कंडक्टर का शव, हर्ट अटैक से मौत की आशंका

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.