Buxar Crime: घर के दरवाजे पर खेल रही 8 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Sep 4, 2023, 1:41 PM IST

Etv Bharat

बक्सर में दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जहां एक हैवान पड़ोसी ने 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बाद से बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर: बिहार के बक्सर में बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दरवाजे पर खेल रही 8 वर्षीय मासूम के साथ 25 वर्षीय दरिंदे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. परिजनों द्वारा लिखित शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पढ़ें-Buxar Crime News: शौच के लिए गयी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, यूपी का रहनेवाला आरोपी गिरफ्तार

बक्सर में बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म: बच्ची घर के बाहर दरवाजे पर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस का ही रहने वाला 25 वर्षीय युवक उसे बहाल फुसलाकर एकांत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं जब बच्ची रोते-बिलखते बदहवास स्थिति में घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए. स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद बच्ची की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या कहते है अधिकारी: मामले की पुष्टि करते हुए राजपुर थाना प्रभारी राजेश मालाकार में बताया कि 8 वर्षीय बच्ची के साथ उसी के गांव के रहने वाला एक 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया है. मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि इन दिनों राजपुर थाना क्षेत्र में कुछ महीनों से अपराधिक घाटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. कुछ समय पहले खेत में घूमने जा रहे किसान को बदमाशों ने गोली मारी थी. वहीं एक सर कटी महिला की लाश भी मिली थी.

"8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की मामला सामने आया है. बच्ची के पड़ोस में ही रहने वाले 25 वर्षीय युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गरफ्तार कर लिया गया है." -राजेश मालाकार, राजपुर, थाना प्रभारी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.