Firing In Bhojpur: डांस प्रोग्राम के दौरान हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

author img

By

Published : Jan 25, 2023, 6:22 PM IST

भोजपुर में फायरिंग का वीडियो वायरल

Bhojpur Crime News भोजपुर में डांस प्रोग्राम के दौरान फायरिंग का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो गड़हनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

आरा में डांस प्रोग्राम के दौरान फायरिंग का वीडियो वायरल

भोजपुर: बिहार के आरा में बार-बालाओं के साथ डांस और तमंचा लहराना फैशन ट्रेंड बन चुका है. आए दिन ऐसे कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है. बाद में कानूनी कार्यवाही में आरोपी को जेल भी जाना पड़ता है. लेकिन उसके बाद भी हथियार लहराने का सिलसिला थमते नहीं दिख रहा है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर डांस प्रोग्राम में हथियार से फायरिंग करने का वीडियो (Firing During Dance Program In Bhojpur) सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Arms Waving In Patna: 'मारे सिक्सर के 6 गोली..' देखिए किस तरह सरेआम कर रहा फायरिंग

डांस प्रोग्राम में फायरिंग का वीडियो वायरल: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि स्टेज पर बार बलाए डांस कर रही है और एक व्यक्ति स्टेज के पास आ कर हवाई फायरिंग कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा रहा कि उक्त युवक पहले दो बार गोली चलाने का प्रयास कर रहा है, लेकिन उसमें वह असफल होता है. उसके बाद तीसरी बार में युवक फायर करने में कामयाब होता है. वायरल वीडियो गड़हनी थाना क्षेत्र के मंदुरी गांव का बताया जा रहा है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: स्थानीय सूत्रों के मुताबिक गोवर्धन पूजा के मौके पर गांव में नाच प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. उसी नाच प्रोग्राम में गांव के ही मंतोष यादव ने हवाई फायरिंग किया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है, लेकिन इस मामले में अभी तक पुलिस के तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गई है. हालांकि इस मामले में गड़हनी थाना प्रभारी ने ये बताया है कि वीडियो संज्ञान में आया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.