ETV Bharat / state

आरा में बोले तेजस्वी यादव- 6 महीने में लाखों की संख्या में मिलेगा रोजगार

author img

By

Published : Sep 9, 2022, 8:42 PM IST

आरा में डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि 6 महीने के भीतर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बहुत से विभागों में काफी सारी पद खाली है. जिस पर भर्ती के लिए प्रक्रिया चल रही है. पढ़ें पूरी खबर.

डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद
Deputy CM Tejashwi Prasad Yadav

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले के प्रभारी मंत्री और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव (Deputy CM Tejashwi Prasad Yadav) आज आरा स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक की. जिसमें जिले के विधायक, जिलाधिकारी सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. समीक्षा बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 6 महीने के भीतर लाखों रोजगार दिया जाएगा.

ये भी पढे़ं- आरा में तेजस्वी यादव के सामने CTET अभ्यर्थियों का हंगामा

युवाओं को जल्द मिलेगा रोजगार: बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि बहुत जल्द युवाओं को नौकरी दिया जाएगा. रोजगार को लेकर पूरी प्रक्रिया चल रही है. छह महीने के अंदर सरकार नौकरी देगी और नौकरी ही नहीं युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी. काफी अफरा तफरी के बाद डिप्टी सीएम जिले के मेंटल हॉस्पिटल का निरीक्षण करने कोईलवर के लिए रवाना हो गए.

"समीक्षा बैठक हुई है. सभी अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि तीन महीना में अपनी कार्य योजना की रिपोर्ट बनाकर दें. सरकार पूरी तरीके से नौकरी नहीं, सरकारी नौकरी की व्यवस्था करने जा रही है और रोजगार की भी अलग से व्यवस्था करने जा रही है. जितने लोग, जो लोग युवा पढ़ाई लिखाई किए हैं. सभी विभागों में खाली पदों को भरने का फैसला हो चुका है. 6 महीने में लाखों की संख्या में रोजगार मिलेगा."- तेजस्वी प्रसाद यादव, उप मुख्यमंत्री, बिहार

ये भी पढे़ं- दिसंबर में पास CTET अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, कहा- शिक्षक बहाली प्रक्रिया में मिले मौका


ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.