भागलपुर में चलती पिकअप वैन में लगी आग, ड्राइवर ने सूझबूझ से बचाई जान

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 18, 2024, 7:47 AM IST

Etv Bharat

Fire In Bhagalpur: भागलपुर में पिकअप वैन में आग लगने की घटना सामने आई है. पिकअप में मौजूद ड्राइवर ने सूझबूझ से अपनी जान बचा ली है. स्थानीय लोगों ने 112 को कॉल किया जिसकी मदद से आग पर काबू पा लिया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

एनएच पर जली पिकअप वैन

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में एनएच 80 कंझिया बाईपास पर रात में बाइक शोरूम की एक पिकअप वैन में आग लग गई. वापस शोरूम लौटने क्रम में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है. जब बाईपास पर खड़ी पिकअप में आग लगी तो वहां मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर डायल 112 को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर 112 और नाथनगर एवं मुजाहिदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी के सहयोग से अग्निशमन विभाग को भी इसकी जानकारी दी गई.

आग पर पाया गया काबू
आग पर पाया गया काबू

आग पर पाया गया काबू: जानकारी मिलते ही मौके पर अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. इस हादसे में पिकअप वाहन में सवार ड्राइवर पूरी तरह से सुरक्षित बच गया लेकिन पिकअप वाहन का केबिन में पूरी तरह जलकर खाक हो गया. वहीं मौके पर इस आग की सूचना मिलते ही बाइक शोरूम के मैनेजर पहुंचे मैनेजर ने बताया कि अभी तक नुकसान का अंदाजा नहीं लगाया गया है, घटना में ड्राइवर सुरक्षित है.

"आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है, पिकअप में मौजूद ड्राइवर ने सूझबूझ से अपनी जान बचाई है. अभी कितना नुकशान हुआ है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है. फिलहाल समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया है."-मैनेजर, बाइक शोरूम

ड्राइवर ने बचाई जान: इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. ड्राइवर की सूझबूझ एवं स्थानीय लोगों की मदद से पिकअप में लगी आग को जल्द बुझा लिया गया. ड्राइवर ने पिकअप से बाहर निकलकर समय रहते अपनी जान बचा ली है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस कागजी प्रक्रिया कर रही है. स्थानीय लोगों ने कहा कि जब उन्होंने बाईपास पर वाहन पिकअप से आग की लपटों को निकलता देखा तो मौके पर पहुंचकर 112 की टीम को कॉल किया, जिससे आग पर काबू पा लिया गया.

पढ़ें-Fire In Bhagalpur: फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.