जमीन विवाद में चाकू गोदकर युवक की हत्या, घटनास्थल से बरामद हुआ है देसी कट्टा

author img

By

Published : Sep 22, 2020, 2:00 PM IST

young man murdered

अमरपुर थाना क्षेत्र के भलुआर गांव के पास एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. हत्या के पीछे का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. वहीं घटनास्थल से पुलिस ने देसी कट्टा सहित शराब की बोतल और कुछ खाली ग्लास बरामद किया है. हत्यारे की पहचान के लिए पुलिस छानबीन में जुट गई है.

बांका: जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चपरी मोड़ के समीप नयाचक भलुआर गांव के पास एक युवक की सोमवार को देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान भलुआर कापरीचक टोला निवासी 35 वर्षीय टिंकू यादव के रूप में हुई है. हत्या के पीछे का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी डीलर है और किसी काम के सिलसिले में बांका आया था और वापसी के क्रम में अमरपुर होते हुए अपने गांव जा रहा था. इसी क्रम में नयाचक भलुआर गांव के समीप सुनसान इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया गया था. पेट्रोलिंग पर निकली अमरपुर पुलिस की नजर सुनसान इलाके में बाइक पर पड़ी तो तलाशी के दौरान पानी में युवक का शव मिला. वहीं पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जमीन विवाद में हुई है युवक की हत्या
मृतक के परिजन कैलाश प्रसाद यादव ने बताया कि जमीन विवाद के चलते हैं टिंकू यादव की साजिश के तहत हत्या कर दी गई है. हत्या की सूचना उन्हें देर रात मिली. उन्होंने बताया कि टिंकू यादव का 3 वर्षों से जमीन विवाद चल रहा था. मृतक और उसके पत्नी और पिता पर गोतिया ने धारा 376 का मुकदमा चार-चार बार किया. मृतक को विवाद में कोर्ट से जमानत भी मिली हुई है. जब मृतक में अपने गोतिया पर मुकदमा दर्ज कराया और वारंट भी निकला था. इसको लेकर मृतक के गोतिया में आक्रोश व्याप्त था. इसी के तहत साजिश रचकर उसकी हत्या कर दी.

बरामद किया गया शव
सिपाही राजेश पासवान ने बताया कि पेट्रोलिंग पर गश्ती वाहन निकली थी. इसी दौरान चपड़ी मोड़ के समीप सुनसान इलाके में बाइक सड़क पर मिला. शंका होने पर तलाशी के दौरान युवक का शव पानी से बरामद हुआ. वहीं इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी गई. मौके पर घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल लेकर पहुंचे हैं. युवक की हत्या चाकू से गोदकर कर दी गई है.

घटनास्थल से बरामद हुआ है देसी कट्टा
अमरपुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार साह ने बताया कि सुबह जब घटनास्थल का मुआयना किया गया तो तलाशी के दौरान एक देशी कट्टा, चप्पल, गमछा, शराब की बोतल और कुछ खाली गिलास बरामद हुआ है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. परिजनों से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल हत्या में शामिल लोगों का पता नहीं चल सका है. हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन में जुट गई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.