बौंसी मंदार पर्वत पर मामूली विवाद में चाकूबाजी, आरोपी गिरफ्तार

author img

By

Published : Nov 23, 2020, 9:07 AM IST

gg

बांका के बौंसी स्थित मंदार पर्वत पर धूमने आये एक भागलपुर निवासी और स्थानीय दुकानदार के बीच चाकूबाजी की घटना में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया.

बांका(बौंसी): बौंसी के ऐतिहासिक मंदार पर्वत पर मामूली विवाद को लेकर चाकूबाजी की घटना में एक भूंजा विक्रेता गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मंदार पर्वत पर सीता कुंड के पास सबलपुर गांव का पप्पू साह भूंजा बेचने का काम करता है. रविवार की दोपहर भागलपुर के कुप्पाघाट से आये एक वाहन चालक ने भूंजा खरीदा. इस दौरान पप्पू साह और चालक में विवाद हो गया और चाकूबाजी होने लगी. जिसमें भूंजा विक्रेता पप्पू साह के बांह और ओठ पर चाकू लगने से वह घायल हो गया.

भूंजा खरीदने को लेकर हुआ विवाद
वहीं, दूसरी ओर कुप्पाघाट के वाहन चालक व आरोपी मोहम्मद साजन ने बताया कि चाकू उसने नहीं बल्कि पप्पू साह ने ही चलाया था और वह चाकू भूंजा विक्रेता का ही है. चालक ने बताया कि 200 का नोट देकर उसने भूंजा खरीदा और शेष राशि लौटाने के बात पर विवाद बढ़ गया. भूंजा विक्रेता ने ही चाकू दिखाकर उसे मारना चाहा. जिसमें हाथापाई होने के क्रम में उसे चाकू लग गया.

वाहन चालक गिरफ्तार
जख्मी पप्पू साह ने चालक को पकड़कर बौंसी थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी. घटना की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने चालक को गिरफ्तार कर लिया. मामले की छानबीन की जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.