लुधियाना से घर आ रही थी महिला, बांका में बैग से मगलसूत्र एवं नगदी की चोरी, बस स्टैंड में जमकर किया हंगामा

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 24, 2023, 7:52 PM IST

Etv Bharat

Theft From Woman In Banka: पंजाब के लुधियाना से बांका आ रही महिला के बैग से मगलसूत्र, नगदी एवं जेवरात की चोरी कर ली गई है. चोरी के बाद महिला ने शहर के बस स्टैंड चौक पर जमकर हंगामा किया. फिलहाल पुलिस को किसी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बांका: बिहार में चोरों का तांडव लगातार जारी है. त्यौहार के बाद से जिलों में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. इनके चपेट में बाहर से आने वाले यात्री भी आ गए है. ताजा मामला बांका जिले से सामने आ रहा है. जहां लुधियाना से बांका स्थित अपने घर आ रही महिला के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. महिला के बैग से नकदी एवं जेवरात की चोरी कर ली गई. वहीं घटना की जानकारी लगते ही महिला ने शहर के बस स्टैंड चौक पर जमकर हंगामा किया.

बांका स्थित अपने घर आ रही थी: मिली जानकारी के अनुसार, महिला अमरपुर थाना के नयाचक गांव निवासी पार्वती देवी है. वह अपने पति एवं बच्चों के साथ लुधियाना में मजदूरी करती है. छठ के बाद वह लुधियाना से बांका स्थित अपने घर आ रही थी. इसके लिए उसने भागलपुर से ओटो किया था. जहां चालक ने उसके बैग ओटो के कैरियर में रख दिया था. ऐसे में अमरपुर पहुंचने पर जैसे ही महिला ने अपने बैग को उतारा को देखा कि बैग का चेन खुला हुआ था.

महिला का रो-रोकर बुरा हाल: पीड़ित महिला ने बताया कि उसके बैग में मगलसूत्र, 3500 रुपए नगद, दस भर चांदी के जेवरात, लहंगा सहित अन्य कीमती सामान मौजूद था. महिला का कहना था कि ओटो चालक ने ही उसके बैग से चोरी की है. जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. महिला ने भीड़ के सामने जमकर हंगामा किया. वहीं, घटना के बाद महिला का रो-रोकर बुरा हाल था. इधर, मामले को लेकर अमरपुर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि फिलहाल महिला द्वारा किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"मैं अपने परिवार के साथ लुधियाना से बांका स्थित अपने घर आ रही थी. जहां अमरपुर थाना स्थित बस स्टैंड चौक के पास जब मैं उतरी तो देखा कि मेरे बैग का चेन खुला हुआ है. साथ ही उसमें रखा मगलसूत्र, 3500 रुपए नगद, दस भर चांदी के जेवरात, लहंगा सहित अन्य कीमती सामान गायब है." - पार्वती देवी, पीड़ित महिला.

इसे भी पढ़े- बांकाः एक ही रात चार घरों में चोरी, नकदी समेत कीमती जेवरात ले उड़े चोर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.