Araria News: अररिया में ज्वेलरी दुकान में चोरी, देर रात शटर काटकर लाखों रुपये के गहने की चोरी

author img

By

Published : Jan 19, 2023, 3:19 PM IST

अररिया में शटर काटकर चोरी

अररिया में ज्वेलरी दुकान में चोरी की गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के समय में चोरों ने शटर को काटकर दुकान के अंदर जाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दुकानदार ने थाने में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. पढ़ें पूरी खबर...

अररिया: बिहार के अररिया में ज्वेलरी दुकान के शटर को काटकर चोरों ने चोरी की है. जिले के काली मंदिर चौक स्थित अजय ज्वेलर्स दुकान से लाखों रुपये के गहने समेत नगदी भी उड़ा लिए हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- एनएच 57 पर कार से 40 लाख लूटकांड मामले में 30.67 लाख बरामद


ज्वेलरी दुकान में चोरी: दरअसल अररिया के व्यस्त चौराहा काली मंदिर चौक के पास अजय ज्वेलर्स नाम के दुकान में चोरी की गई है. दुकान के शटर को काटकर कई आभूषणों की चोरी की है. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. तभी से ही मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस के हाथ में सीसीटीवी फुटेज भी आई है. इसकी भी जांच की जा रही है.

शटर काटकर चोरी की: पीड़ित दुकानदार अजय कुमार ने बताया कि सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तब देखा कि शटर काटा हुआ है. उसके बाद दुकान के अंदर गए तब देखा कि सारे आभूषण गायब थे. इसके साथ ही देखा कि दुकान के अंदर रखे गए कुछ नगद रूपए की भी चोरी कर ली गई है. इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस: सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 3 चोरों को दुकान के अंदर घुसते हुए देखा गया है. चोरों ने बाहर शोकेस में रखे सारे सामानों की चोरी कर ली है. हालांकि चोरों ने लॉकर को नहीं तोड़ पाया. उन्होंने बताया कि यह मार्केट पीछे से काफी असुरक्षित है. इसलिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.

एफआईआर दर्ज की: एसडीपीओ ने बताया कि इस चोरी कांड में सम्मिलित चोरों को पकड़ा जाएगा. इसके लिए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. जबकि दुकान मालिक के द्वारा यह आंकलन नहीं हो पाया है कि कितने रुपये की चोरी की गई है. जिसके आधार पर अनुमान लगाना अभी मुश्किल है. उनके अनुसार जब एफआईआर दर्ज की जाएगी. उसके बाद ही जानकारी मिलेगी कि इस चोरी में कितने रूपए और आभूषणों की चोरी हुई है. पुलिस के अनुसार पिछले महीनें में भी कई ज्वेलरी की दुकानों को निशाना बनाया गया है. इस लाखों की चोरी कर ली है. हालांकि ऐसे मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी की है.

"सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तब देखा कि शटर काटा हुआ है. जब दुकान के अंदर देखा तब तो होश ही उड़ गए कि सारे आभूषण दुकान के शो केस से गायब थे. इसके साथ ही देखा कि दुकान के अंदर रखे गए कुछ नगद रूपए की भी चोरी कर ली गई है". - अजय कुमार, पीड़ित दुकानदार, अररिया

ये भी पढ़ें- अररिया लूटकांड का खुलासा: दो लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 20 हजार रुपये बरामद


ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.