BJP नेता का भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लिए बड़ा ऐलान, विश्व कप जीतने पर मिलेगा एक-एक प्लॉट

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 18, 2023, 5:38 PM IST

Keur Dholariya

विश्व कप 2023 के लिए फैंस की धड़कने तेज हैं और भारतीय खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए फैंस हर कोशिश कर रहे हैं. ऐसा करने के लिए बीजेपी नेता ने एक बड़ा ऐलान कर डाला है. जानिए क्या किया है ऐलान ( world cup 2023 Final Match, BJP leader Keur Dholariya, Ind vs Aus )

अहमदाबाद : विश्व कप 2023 के फाइनल मैच को लेकर देशभर में जो उत्साह है. हर भारतीय टीम का प्रशंसक अपनी टीम को तीसरी बार विश्व कप विजेता देखना चाहता है. भारत के कोने-कोने से फैंस मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. भारत ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस का जुनून भी सातवें आसमान पर है. इस बीच क्रिकेट का एक ऐसा फैंस भी है जिसने भारतीय टीम के जीत के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है.

टीम के हर सदस्य को मिलेगा प्लॉट
राजकोट तालुक के सरपंच एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता केयूर ढोलारिया ने कहा है कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतती है तो 15 खिलाड़ियों और एक कोच समेत 16 सदस्यों को भायासर-कथरोट शिवम जेमिन इंडस्ट्रीज जोन में 251 वार का प्लॉट दिया जाएगा. केयूर ढोलारिया ने आगे कहा कि हम राजकोट के पास लोथड़ा इंडस्ट्रीज जोन की 50 एकड़ जमीन में शिवम इंडस्ट्रीज जोन बना रहे हैं. वहां हर तरह की सुविधाएं हैं. जहां खिलाड़ियों को प्लॉट दिया जाएगा.

Keur Dholariya announce each player a plot
विश्व कप जीतने पर मिलेगा एक-एक प्लॉट

प्लॉट की कीमत 10 लाख रुपये
बता दें कि इन खिलाड़ियों को दिए जाने वाले एक प्लॉट की कीमत 10 लाख रुपये आंकी गई है. ढोलारिया ने आगे कहा कि हम भारतीय क्रिकेट बोर्ड से संपर्क कर यह प्लॉट भारतीय क्रिकेटरों को देने जा रहे हैं. उसके बाद अगर कोई क्रिकेटर इस प्लॉट को अपने परिवार वालों के नाम करना चाहेगा तो हम वो भी करेंगे. हमारे औद्योगिक क्षेत्र में 230 भूखंड हैं. साथ ही हमने सभी खिलाड़ियों के लिए 16 प्लॉट आरक्षित किए हैं.

कल होगा हाइवोल्टेज ड्रामा
भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच महामुकाबला रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा, जिसमें भारतीय टीम कल अहमदाबाद पहुंच चुकी है, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम भी अहमदाबाद पहुंच चुकी है. 19 तारीख यानी रविवार को दोनों टीमें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप के लिए भिड़ेंगी.

Keur Dholariya announce each player a plot
विश्व कप जीतने पर मिलेगा एक-एक प्लॉट

प्रधानमंत्री रहेंगे मौजूद
विश्व कप 2023 का ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत के मुकाबले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे. भारत के दोनों बड़े नेता स्टेडियम में उपस्थित होकर भारतीय खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाते नजर आएंगे. इस मौके पर बीसीसीआई ने खास प्रोग्राम भी तय किया है. कईं कलाकार मैच को दौरान अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे. भारतीय वायुसेना भी टॉस के बाद आसमान में सूर्यकिरण एयरशो करती नजर आएगी.

यह भी पढ़ें -

फाइनल मुकाबले से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें रिवर फ्रंट क्रूज पर करेंगी डिनर!

फाइनल मैच के लिए अहमदाबाद पहुंच रहे विदेशी क्रिकेट प्रशंसक, होटल मालिकों ने बढ़ाए दाम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.