Bihar Crime : '28 दिनों तक नोचते रहे दरिंदे'.. मुजफ्फरपुर में नाबालिग से गैंगरेप, मां को फोन कर कहा- 'अपनी बेटी ले जाओ'

author img

By

Published : Aug 7, 2023, 5:52 PM IST

Etv Bharat

बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की से गैंग रेप (Muzffarpur Gang Rape) किया गया. आरोप है कि 6 दरिंदो ने मिलकर 28 दिनों तक बच्ची से दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची को लावारिस अवस्था में छोड़ मां को फोन कर कहा कि अपनी बेटी ले जाओ. पढ़ें पूरी खबर...

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में गैंग रेप का मामला (gang rape in muzaffarpur) सामने आया है. 6 लोगों ने मिलकर एक मासूम बच्ची के साथ 28 दिनों तक गैंग रेप किया. जिससे बच्ची की हालत खराब हो गई. इसके बाद आरोपियों ने उसकी मां को फोन कर कहा कि 'अपनी बेटी को ले जाओ'. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन हैरान हैं.

यह भी पढ़ेंः Bihar News: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, विरोध करने पर की गाली-गलौज और मारपीट

28 दिनों तक गैंगरेपः पीड़िता की मां ने बताया कि सरैया थाना के सिसवनिया गांव के कुछ लोगों ने 9 जुलाई को उसकी 13 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिए थे. कार सवार बदमाशों ने बेटी का अपहरण कर कहीं और लेकर चले गए और उसके साथ बारी बारी से 28 दिनों तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे.

लावारिश हालात में मिली बच्चीः घटना के 28 दिनों के बाद 5 अगस्त को महिला को एक फोन आया. फोन पर बदमाशों ने कहा कि सरैया चौक से अपनी बेटी को ले जाओ. रात के 8 बजे जब आरोपी के बताए गए जगह पर गई तो बच्ची लावारिस अवस्था में पड़ी हुई थी, उसकी हालत खराब थी. इसके बाद उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

सोशल मीडिया से बच्ची का हुआ था संपर्कः घटना के बाद बच्ची की मां ने थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इधर, घटना पुलिस के अनुसार बच्ची का सोशल मीडिया के माध्यम से इन आरोपियों से संपर्क हुआ था. इसी के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है.

''हमने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया है. साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई है. उसने आरोपियों की पहचान बता दी है. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है." - विजय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, टाउन पुलिस स्टेशन

अपहरण की शिकायत पर कार्रवाई नहींः महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि 9 जुलाई को बेटी का अपहरण को लेकर आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. अगर पुलिस ने कार्रवाई की होती तो मेरी बेटी के साथ ऐसी घटना को अंजाम नहीं दिया जाता. रेप का मामला सामने आने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.