उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशीः पुलिस के हत्थे चढ़े 2 नशा तस्कर, एक लाख से ज्यादा की स्मैक बरामद

By

Published : Mar 24, 2022, 3:43 PM IST

उत्तरकाशी की पुरोला पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से 13.22 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. स्मैक की कीमत 1 लाख 32 हजार रुपये बताई जा रही है.

uttarkashi police
उत्तरकाशी पुलिस

उत्तरकाशी: पुलिस की ओर से नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी है. नशा तस्करों की गिरफ्तारी के लिए उत्तराखंड पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. बुधवार देर शाम को उत्तरकाशी की पुरोला पुलिस व एसओजी टीम ने 13.22 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. मामले में पुलिस ने दोनों स्मैक तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बरामद स्मैक की कीमत करीब 1 लाख 32 हजार रुपये बताई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक पीके राय ने बताया कि पुलिस की ओर से नशे और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ जारी है. जिस पर थानाध्यक्ष कोतवाली पुरोला व एसओजी की टीम ने बुधवार शाम को चेकिंग के दौरान विजयपाल सिंह निवासी नेटवाड़ व वीरेंद्र सिंह रांगड़ निवासी गैंचवाड़ गांव थाना मोरी जनपद उत्तरकाशी को चेकिंग अभियान के दौरान अंगोडा बैंड मोरी रोड के निकट 13.22 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना पुरोला में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है. वहीं, पुलिस की इस कामयाबी पर पुलिस अधीक्षक ने टीम को 2500 रुपये का इनाम दिया.
ये भी पढ़ेंः संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में मिला गाजियाबाद के पर्यटक का शव

थानाध्यक्ष पुरोला अशोक कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों के द्वारा बताया गया कि वह इसको देहरादून से खरीदकर लाए हैं. जबकि, नैटवाड़ सांकरी आदि स्थानों में पैसों के लालच में पर्यटकों व मजदूरों को बेचते हैं. सख्ती से पूछताछ करने के दौरान एक अन्य तस्कर रमेश की भी अपराध में शामिल होने की जानकारी सामने आई है. जिसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details