उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी पुलिस ने 2 युवकों को स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 6, 2022, 7:02 PM IST

उत्तरकाशी पुलिस को नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो युवकों के पास से 10 ग्राम से अधिक स्मैक बरामद किया है. जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक आंकी जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

उत्तरकाशी: जनपद में पुलिस का नशे के खिलाफ लगातार छापेमारी का अभियान जारी है. इसी के चलते पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो युवकों के पास से 10.92 ग्राम स्मैक बरामद कर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद गिरफ्तार दोनों युवकों के खिलाफ थाना कोतवाली में NDPS एक्ट की धारा 8/21 में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी द्वारा ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार और एसओजी की संयुक्त टीम के द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग के लिए टीम भेजी गई. जिसमें चेकिंग के दौरान पुलिस ने इंद्रावती पुल के आगे तिलोथ पावर हाउस मार्ग के पास अमित भट्ट एवं राजेश थपलियाल नाम के दो युवकों के पास से 10.92 ग्राम स्मैक बरामद कर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया. वहीं, बरामद की गई स्मैक की कीमत एक लाख रुपये से अधिक आंकी गई है.

पढ़ें-बागेश्वर: पीआरडी जवानों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवकों के खिलाफ थाना कोतवाली में NDPS एक्ट की धारा 8/21 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला है कि उनके द्वारा यह स्मैक देहरादून निवासी गोविंद सिंह बिष्ट से खरीदी गई है. जिसको ये थोड़ी-थोड़ी मात्रा में बेचते थे और खुद भी इसका उपयोग करते थे. वहीं, अब पुलिस गोविंद सिंह बिष्ट की आपराधिक कुंडली भी खंगाल रही है. जो आरोपियों को जल्द न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details