उत्तराखंड

uttarakhand

25 लाख रुपए की अफीम और स्मैक के साथ दो आरोपी अरेस्ट

By

Published : Oct 29, 2021, 8:38 PM IST

किच्छा कोतवाली पुलिस टीम ने 25 लाख रुपये की कीमत की नशे की खेप साथ दो तस्करों को दबोचा है. पुलिस ने दोनों मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है.

Two drug smugglers arrested in Rudrapur
Two drug smugglers arrested in Rudrapur

रुद्रपुर:उधमसिंह नगर जनपद की किच्छा कोतवाली टीम को नशे के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने 25 लाख की नशे खेप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी यूपी से नशे की खेप लाकर उधमसिंह नगर और नैनीताल जनपद में खपाने की फिराक में थे. पुलिस ने आरोपियो से दो फोन भी बरामद किये हैं.

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि किच्छा पुलिस को सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन पर दो संदिग्ध युवक घूम रहे हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो युवकों को हिरासत में लिया गया. आरोपियों की तलाशी में सरफराज के पास से 200 ग्राम स्मैक, जबकि भूपेंद्र पाल के पास से 452 ग्राम अफीम बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

पढ़ें-हरिद्वार: 440 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

पकड़ी गई नशे की खेप की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 25 लाख रुपये आंकी जा रही है. दोनों आरोपियों के खिलाफ किच्छा पुलिस एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस आरोपियों के कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details