उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में तेज रफ्तार कार की वजह से हादसा, भिड़ गई ट्रैक्टर ट्रॉली और स्कूली बस, टला बड़ा एक्सीडेंट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 30, 2023, 9:25 PM IST

tractor trolley and school bus Collision in Rudrapur रुद्रपुर के शिमला पिस्तौर के पास एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. यहां खाली स्कूली बस और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच भिड़ंत हो गई. इस घटना में बस बीच सड़क पर पलट गई. हादसे में दोनों चालकों को मामूली चोट आई हैं.

Etv Bharat
रुद्रपुर में तेज रफ्तार कार की वजह से हादसा

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. रुद्रपुर के शिमला पिस्तौर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली और स्कूली बस की भिड़ंत हो गई. जिसके बाद खाली स्कूली बस बीच सड़क पर पलट गई, जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली खेत में जा गिरी. गनीमत रही कि हादसे के वक्त स्कूल बस खाली थी, मौके पर भी भीड़ नहीं थी, नहीं तो बड़ी जनहानि हो सकती थी.

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. यहां तेज रफ्तार कार को बचाने के चक्कर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली और स्कूल बस में भिड़ंत हो गई. जिस कारण बस बीच सड़क में जा पलटी जबकि ट्रैक्टर सड़क से नीचे खेत में जा गिरा. घटना के दौरान स्कूल बस खाली थी. हादसे में दोनो चालकों को मामूली चोटें आई हैं. जिन्हे उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया है. घटना आज सुबह की है जब स्कूल बस बच्चों को लेने के लिए जा रही थी, जैसे ही बस शिमला पिस्तौर के पास पहुंची तभी एक कार को बचाने के चक्कर में बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई.

पढे़ं-उत्तराखंड में खास है न्यू ईयर सेलिब्रेशन का प्लान, आ रहे देवभूमि तो इन बातों का रखे ख्याल, नहीं तो हागी फजीहत

जिसमें स्कूली बस बीच सड़क पर पलट गई. ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से नीचे खेत में जा पहुंची.। गनीमत रही की स्कूल बस हादसे के वक्त खाली थी. हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात व्यवस्था दुरुस्त की. जिसके बाद बस को सड़क किनारे कराया गया. एसपी सीटी मनोज कत्याल ने बताया सुबह सूचना मिली थी. हादसे के वक्त स्कूल की बस खाली थी. ट्रैक्टर और बस चालक को मामूली चोट आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details