उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर में महिला सभासद के घर लाखों की चोरी का खुलासा, किराएदार समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2022, 3:08 PM IST

गदरपुर में महिला सभासद के घर लाखों की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी मुस्तकीम सभासद का ही किराएदार था.

Disclosure of theft of lakhs in the house of a female member in Gadarpur
गदरपुर में महिला सभासद के घर लाखों की चोरी का खुलासा

रुद्रपुर: परिवार संग रक्षाबंधन मनाने बुलंदशहर गई गदरपुर नगरपालिका की महिला सभासद (Female councilor of Gadarpur municipality) के घर पर चोरों ने लाखों की ज्वेलरी और नकदी पर हाथ साफ कर लिया. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 66 तोला सोना और डेढ़ लाख रुपए बरामद किए गये हैं. आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया.

गदरपुर में चोरों ने रक्षाबंधन मनाने के लिए परिवार सहित बुलंदशहर गई महिला सभासद विनीता फोगाट चौधरी निवासी वार्ड 11 गदरपुर के घर लाखों रुपए की ज्वेलरी सहित नकदी पर हाथ साफ किया. पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए महज कुछ घंटों में ही चोरी का खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से 66 तोला सोना, आठ सौ ग्राम चांदी, डेढ़ लाख की नकदी भी बरामद की गई है.
पढ़ें-महारत्न कंपनी से महापतन की ओर रानीपुर BHEL, कभी देती थी करोड़ों का मुनाफा, अब है बर्बाद

सभासद के पति ब्रजेश चौधरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका परिवार 11 अगस्त को बुलंदशहर रक्षा बंधन मनाने गया हुआ था. 12 अगस्त को जब वह लौट कर आए तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था. कमरे का समान बिखरा हुआ था. लॉकर से ज्वेलरी और नकदी गायब थी. मामले में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो टीम को अहम सुराग हाथ लगे. जिसके बाद देर रात पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शुभम, जाहिद, मुस्तकीम निवासी वार्ड 11 को उन्हीं के घर से गिरफ्तार किया. आरोपी मुस्तकीम सभासद का किराएदार था. पीड़ित परिवार के लोग बुलंदशहर जाते वक्त किराएदार को बता कर गए थे कि वह जा रहे हैं. जिसके बाद तीनों आरोपियों ने रात में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details