उत्तराखंड

uttarakhand

डेढ़ माह पूर्व नाबालिग को लेकर फरार हुआ था फैसल, पुलिस ने रामपुर से किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 23, 2022, 11:33 AM IST

Updated : Sep 23, 2022, 12:45 PM IST

Etv Bharat

नाबालिग को लेकर फरार (Rudrapur minor absconding) आरोपी फैसल को पुलिस ने अपहृत सहित रामपुर क्षेत्र मुरादाबाद रुद्रपुर बाईपास तिराहे से गिरफ्तार (Rudrapur accused arrested) किया है. वहीं नाबालिग को सकुशल ढूंढ कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

रुद्रपुर: डेढ़ माह से नाबालिग को लेकर फरार (Rudrapur minor absconding) आरोपी फैसल को पुलिस ने अपहृत सहित रामपुर क्षेत्र मुरादाबाद रुद्रपुर बाईपास तिराहे से गिरफ्तार (Rudrapur accused arrested) किया है. पूर्व में आरोपी युवक की मां, जीजा, मौसा और दोस्त नाबालिग को भगाने के मामले में संलिप्त पाए जाने पर जेल जा चुके हैं.

पूर्व में क्षेत्रीय विधायक का एक वीडियो वायरल (MLA video viral) भी हुआ था. जिसमें वह अधिकारियों को मामले में कार्रवाई करने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी देते हुए दिखाई दिए थे. डेढ़ माह से नाबालिग को बहला फुसला कर भगाकर दुष्कर्म (Rudrapur rape allegation) करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं नाबालिग को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. दरअसल, फैसल निवासी गांधी कॉलोनी पर 18 अगस्त को पीड़ित परिवार द्वारा तहरीर सौंप कर 16 वर्षीय किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.
पढ़ें- अंकिता भंडारी केस की तह तक पहुंची पुलिस, रिजॉर्ट के मालिक और मैनेजर समेत तीन अरेस्ट

मामले में एक माह बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो क्षेत्रीय विधायक ने पुलिस अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर फटकार लगाते हुए लव जिहाद का जिक्र किया था. जिसके बाद एसएसपी द्वारा मामले में कई टीम का गठन कर आरोपी की धरपकड़ के लिए लगाया हुआ था. इस दौरान आरोपी की मां सम्मो व जीजा गुलवेज की भी मामले में संलिप्ता पाये जाने पर 12 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जांच के दौरान मौसा शौकत व दोस्त शारिक की भी मामले में संलिप्तता पाये जाने पर 15 सितंबर को जेल भेज दिया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी फैसल अब्बाशी को निवासी गांधी कॉलोनी वार्ड नंबर-10 थाना रुद्रपुर उधम सिंह नगर को मय अपहृत सहित रामपुर क्षेत्र से मुरादाबाद रुद्रपुर बाईपास तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है.

Last Updated :Sep 23, 2022, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details