उत्तराखंड

uttarakhand

नाम बदलकर दानिश ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, रेप कर बनाया वीडियो, गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2022, 7:49 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

रुद्रपुर से नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं, आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर युवती से पैसे भी ऐंठ रहा था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया है.

रुद्रपुर:उधम सिंह नगर जिले से नाम बदलकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपी ने युवती का दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बना लिया और उसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रहा था. मामले में पीड़िता की तहरीर पर रुद्रपुर पुलिस ने आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने मामले का खुलासा किया. एसएसपी ने कहा 2017 में युवती की मुलाकात दीपक नाम के युवक से हुई थी. आरोपी युवक ने खुद को अविवाहित बताया था. धीरे-धीरे युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके बाद युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया.

नाम बदलकर दानिश ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया.
ये भी पढ़ें: 11 करोड़ के लालच में शख्स ने गवाएं 27 लाख, शातिर नाइजीरियन और उसकी गर्लफ्रेंड गिरफ्तार

जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने लगा. वहीं, जब युवती को दीपक की असलियत के बारे में पता लगा तो, उसके पैरो तले जमीन खिसक गई. युवक का नाम दीपक नहीं, बल्कि दानिश था और वह तीन बच्चों का बाप है. जिसके बाद पीड़िता ने 21 सितंबर को पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दानिश को कस्बा गदरपुर से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details