उत्तराखंड

uttarakhand

200 रुपए के लिए चार लोगों ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 7, 2023, 10:45 PM IST

Updated : Oct 7, 2023, 10:50 PM IST

4 accused arrested in murder case उधमसिंह नगर में बुजुर्ग की हत्या के मामले का पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा किया है. 200 रुपए के लिए चार लोगों ने बुजुर्ग की हत्या की थी, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में 6 अक्टूबर को हुई बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. दरअसल पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, हत्या में इस्तेमाल हुए हथियारों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. हत्या के पीछे की वजह 200 रुपए का लेन देने बताया जा रहा है.

रुद्रपुर एसपी मनोज कत्याल ने बताया कि आरोपी लइक जानवरों को काटने और उनका गोश्त बचने का काम करता है. रफीक कुरैशी ने आरोपी लइक के दामाद असलम से दो किलो गोश्त लिया था, जिसके उसने 200 रुपए नहीं दिए थे. इन्हीं 200 रुपयों को लेकर रफीक कुरैशी और लइक के परिवार में झगड़ा हो गया था.

बता दें कि कल शुक्रवार 6 अक्टूबर शाम को करीब साढ़े तीन बजे लइक गोश्त बेचकर घर लौट रहा था, तभी बीच रास्ते में दोनों पक्षों का आमना-सामना हो गया. पुलिस के अनुसार यहां फिर से दोनों के बीच पैसों को लेकर बहस हो गई और बात कहासुनी से मारपीट तक पहुंच गई.

ये भी पढ़ें:Ankita Bhandari Murder: आज कोर्ट में पुष्पदीप की गवाही रही अहम, 20 अक्टूबर को अन्य गवाहों के बयान पर होगी जिरह

पुलिस की मानें तो लइक ने अपने बेटे फुरकान व दामाद असलम और अन्य रिश्तेदार अनस के साथ रफीक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया था, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए थे, जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच पुलिस को आरोपियों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:सुसाइड केस: पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति को आत्महत्या के लिए उकसाया, कोर्ट ने सुनाई चार-चार साल की सजा

Last Updated : Oct 7, 2023, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details