उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में पुलिस के हाथ आया चरस तस्कर, तस्करी के 'खिलाड़ी' की तलाश

By

Published : Jan 10, 2023, 5:01 PM IST

Etv Bharat

उत्तराखंड पुलिस हर कीमत पर नशा तस्करों की कमर तोड़ना चाहती है, इसको लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है. रुद्रपुर के पुलभट्टा क्षेत्र में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से भारी मात्रा में चरस बरामद हुई है.

रुद्रपुर: उत्तराखंड पुलिस ने इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है. जिसमें पुलिस को काफी मदद भी मिल रही है. ताजा मामला उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर का है, जहां पुलिस ने 5 लाख रुपए की चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वहीं, आरोपी का एक साथी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

सीओ ओम प्रकाश ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि पुलभट्टा थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त कर रही थी, तभी पुलिस को रेलवे क्रॉसिंग के पास पुरानी बरेली रोड पर एक संदिग्ध दिखाई दिया. पुलिस ने उसे रुकने को कहा था, घबरा गया और वहां से भगाने का प्रयास करने लगा. हालांकि आरोपी भागने में कामयाब नहीं हो पाया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पढ़ें-7 लाख का शटरिंग का सामान किराए पर लेकर हड़पा, कोर्ट की फटकार के बाद मुकदमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक जब आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास के करीब एक किलो ग्राम चरस बरामद हुई. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम लवप्रीत निवासी रेलवे स्टेशन के पास वार्ड 6 थाना किच्छा है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो चरस की सप्लाई हरिशंकर उर्फ लाला के कहने पर करता है.

हरिशंकर पिछले दो सालों से बिन्दुखत्ता और लालकुआं क्षेत्र से चरस की खेप लाकर आसपास के क्षेत्र में सप्लाई करता है. इसके लिए उसने कई लड़कों को रखा है. दबिश देने पर आरोपी हरिशंकर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक फरार चल रहे आरोपी हरिशंकर ने तस्करी कर दो मकान भी बनाए है. जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है. वहीं गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.
पढ़ें-हरिद्वार के होटल कारोबारी को पीटकर किया था अधमरा, 5 आरोपियों ने किया सरेंडर

ABOUT THE AUTHOR

...view details