उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंज: दबंगों ने गांव में घुसकर मचाया उत्पात, युवक के सीने पर मारी गोली

By

Published : May 12, 2020, 11:11 PM IST

Updated : May 26, 2020, 1:03 PM IST

सितारगंज में एक मामूली विवाद में एक युवक के सीने में गोली लग गई. उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है. इस घटना में 4 अन्य लोग भी घायल हुए हैं.

sitarganj
sitarganj

सितारगंज: कुंवरपुर सिसैया में मामूली विवाद में एक युवक को लग गई. इस विवाद में चार अन्य भी घायल हुए हैं. घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है. युवक के सीने में गोली लगी है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, कुंवरपुर गांव के रहने वाले कुछ लोगों पर दबंगों ने हमला बोल दिया. जिसमें फायरिंग में एक युवक के सीने में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. जबकि हमले में चार अन्य लोग घायल हो गए. जिनके शरीर पर धारदार हथियार के गहरे निशान हैं. हालांकि उन्हें उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. जबकि गोली लगने वाले युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

पढ़े: ऋषिकेश पुलिस ने टिहरी जिले की सीमा को किया सील, बेवजह घुसने वाले की होगी गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक घटना लगभग शाम पांच बजे की है. मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है. पुलिस ने घायलों को चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण के साथ जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल चंद्रपाल की मां का कहना है कि अनिल और उसके बेटे के साथ कुछ दबंग आये और इस घटना को अंजाम दिया. उनके घर में कई लोगों के साथ मारपीट की गई. तहरीर के मुताबिक, पीड़िता के बेटे के सीने में गोली लगी है. जबकि जाते समय हमलावरों ने कई अन्य घरों में घुसकर तलवारों से कई लोगों को घायल कर दिया.

Last Updated : May 26, 2020, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details