उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में कच्ची शराब का जखीरा बरामद, अल्टो कार छोड़कर भागे तस्कर

By

Published : Jul 13, 2023, 9:12 AM IST

उत्तराखंड को 2025 तक नशा और ड्रग्स फ्री करने की मुहिम जारी है. उधमसिंह नगर पुलिस ने रुद्रपुर में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. हालांकि दोनों शराब तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगे और भागने में कामयाब रहे.

Rudrapur raw liquor news
रुद्रपुर कच्ची शराब समाचार

रुद्रपुर: पुलभट्टा पुलिस ने एक कार से कच्ची शराब का जखीरा बरामद किया है. कार में बैठे दोनों आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहे. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद: उधमसिंह नगर की पुलभट्टा पुलिस ने एक अल्टो कार से 305 पाउच और तीन ट्यूब शराब की बरामद की है. कार में बैठे दो लोग पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में सफल रहे. पुलिस ने दोनों आरोपियों की शिनाख्त कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ सितारगंज थाने में भी आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कई मुकदमे दर्ज हैं.

शराब तस्कर फरार: पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि एक अल्टो कार में सितारगंज से कच्ची शराब का जखीरा लाया जा रहा है. सूचना पर टीम द्वारा सितारगंज रोड पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. कुछ देर बाद एक अल्टो कार आती हुई दिखाई दी. रोकने का इशारा करने पर चालक कार को तेज गति से ले जाते हुए शंकर फार्म कट से भंगा को जाने वाले रास्ते की तरफ भगा ले गया. टीम द्वारा आरोपियों का पीछा किया गया तो आरोपियों ने भंगा रेलवे क्रॉसिंग से पहले गाड़ी रोकी. इस दौरान गाड़ी में सवार दो लोग खेतों की तरफ भाग गए.
ये भी पढ़ें:WATCH: हरिद्वार में ड्रोन से शराब तस्करों की धरपकड़, देखिये वीडियो

अल्टो कार में कर रहे थे शराब तस्करी: पीछा करने के बाद उक्त दोनों फरार आरोपियों की शिनाख्त चंदू सिंह और सोनू सिंह निवासी टिब्बा बसगर शक्ति फार्म थाना सितारगंज के रूप मे हुई. मौके पर खड़ी गाड़ी अल्टो कार नंबर UA06E 3695 को चेक किया गया तो गाड़ी के पीछे की सीट में चार प्लास्टिक के कट्टों में 305 पाउच कच्ची शराब और तीन रबर ट्यूब में लगभग 300 लीटर शराब कुल 605 लीटर अवैध शराब बरामदहुई. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ सितारगंज थाने में भी आबकारी अधिनियम के कई मुकदमे दर्ज हैं.
ये भी पढ़ें:काशीपुर पुलिस ने अवैध शराब के दो मामलों में तीन आरोपियों को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details