उत्तराखंड

uttarakhand

जसपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

By

Published : Oct 22, 2020, 6:55 PM IST

पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभीतक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हुई है.

Jaspur
जसपुर कोतवाली

काशीपुर: जसपुर में नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया हैं. अभीतक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हुई हैं.

जसपुर कोतवाली की पतरामपुर पुलिस चौकी में पीड़िता के पिता ने जो तहरीर दी है उसके मुताबिक वे एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. 29 सितंबर को ड्यूटी पर जाने के बाद उनकी पत्नी पशुओं के लिए चारा लेने खेत पर गई थी. उनकी 17 साल की लड़की घर पर अकेली थी. तभी ग्राम तीरथनगर निवासी दो भाई प्रीतम सिंह और रोहित कुमार पुत्र आनंद सिंह उसके घर आए. दोनों ने उसकी नाबालिग बेटी के मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे अगवा कर लिया.

पढ़ें-अफसरों पर नकेल कसने में नाकाम 'सरकार', माननीयों का छलका दर्द

आरोपी उनकी नाबालिग बेटी को लेकर खेत पर गए, जहां आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद दोनों भाइयों ने फोन कर अपने मौसेरे भाई तीरथनगर निवासी प्रवीण सिंह और मान सिंह को खेत पर बुलाया. इसके बाद वे नाबालिग को उठाकर अपने घर ले गए, जहां चारों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

काफी देर बाद जब उनकी पत्नी घर पहुंची तो देखा की बेटी घर पर नहीं हुई थी. उन्होंने इधर-उधर काफी देखा, लेकिन उनकी बेटी के बारे में किसी से भी कोई जानकारी नहीं मिली. काफी देर तलाश करने के बाद आखिर में उनकी नाबालिग बेटी प्रीतम सिंह के घर पर मिली.

पिता का आरोप है कि उनकी नाबालिग बेटी को आरोपियों ने बंदूक दिखाकर धमकी की दी है कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो वे उसे जान से मार देंगे.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details