उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पांच उपनिरीक्षक लाइन हाजिर

By

Published : Dec 5, 2022, 9:43 PM IST

काशीपुर में ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पांच उप निरीक्षक पर कार्रवाई(Action on five sub inspectors) हुई है. एसएसपी ने पांच उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर (Five sub inspector line hajir in Kashipur) किया है. साथ ही उन्होंने भविष्य के लिए चेतावनी भी दी है.

Etv Bharat
ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पांच उप निरीक्षक लाइन हाजिर

रुद्रपुर: काशीपुर में तैनात पांच उप निरीक्षकों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने लाइन हाजिर किया है. सभी उप निरीक्षक काशीपुर कोतवाली में तैनात थे. एसएसपी ने चेतावनी देते हुए कहा की कोई भी कर्मचारियों ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ड्यूटी में लापरवाही बरतने के मामले में एसएसपी मंजू नाथ टीसी (SSP Manju Nath TC) ने पांच उप निरीक्षकों के खिलाफ कार्रवाई (Action on five sub inspectors)की. कप्तान ने पांचों उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर किया गया है. जानकारी के मुताबिक आज डीआईजी निलेश आनंद भरणे (DIG Nilesh Anand Bharne) ने काशीपुर सर्किल की बैठक ली. जिसमें उपनिरीक्षक नवीन बुधानी, सुप्रिया नेगी, संतोष देवरानी व सुभाष जोशी अनुपस्थित रहे. जिससे नाराज एसएसपी ने ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर चारों उपनिरीक्षकों नवीन बुधानी, सुप्रिया नेगी, संतोष देवरानी व सुभाष जोशी को लाइन हाज़िर किया.

पढे़ं-8 दिसंबर को दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, ये रहा कार्यक्रम

जबकि उप निरीक्षक प्रदीप पंत को 1 साल से चौकी कुंडेश्वरी में तैनाती के उपरांत कोई भी निरोधात्मक कार्यवाही न करने पर लाइन हाजिर किया गया है. एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा की अनुशासनहीनता किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details