उत्तराखंड

uttarakhand

संयुक्त किसान मोर्चा ने भारत बंद सफल बनाने को लेकर की बैठक

By

Published : Mar 25, 2021, 9:46 PM IST

किसानों के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा ने कल यानी 26 मार्च को पूरे देश में भारत बंद का ऐलान किया है. संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा भारत बंद को सीमांत क्षेत्र खटीमा में सफल बनाने के लिए संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने मंडी समिति के गेस्ट हाउस में मीटिंग की.

संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक
संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक

खटीमा: तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली में धरने पर बैठे किसानों के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा कल बुलाए गए भारत बंद सफल बनाने को लेकर किसानों ने एक बैठक की. इस बैठक में वक्ताओं ने कहा कि जब तक तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती, उनका आंदोलन जारी रहेगा.

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर 4 महीने से धरने पर बैठे है. ऐसे में किसानों के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा ने कल यानी 26 मार्च को पूरे देश में भारत बंद का ऐलान किया है. संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा भारत बंद को सीमांत क्षेत्र खटीमा में सफल बनाने के लिए संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने मंडी समिति के गेस्ट हाउस में मीटिंग की.

ये भी पढ़ें:नशा तस्कर को 20 साल की कठोर सजा, एक लाख जुर्माना लगाया

इस बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने सभी किसानों से कल भारत बंद के समर्थन में भारी संख्या में साथियों को लेकर खटीमा पहुंचने के निर्देश दिए. वहीं, संयुक्त किसान मोर्चा के नेता प्रकाश तिवारी का कहना है कि जब तक केंद्र सरकार किसान विरोधी इन तीन कृषि कानूनों को वापस नहीं ले लेती और एमएसपी पर कानून नहीं बनाती है, तब तक दिल्ली में किसानों का धरना जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details