उत्तराखंड

uttarakhand

पंतनगर में ट्रैक्टर पलटा, चालक की दबकर मौत

By

Published : Apr 24, 2023, 10:25 PM IST

पंतनगर कृषि विश्विद्यालय के लीज होल्डर के फार्म में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. यह हादसा ट्रैक्टर पलटने से हुआ. जिसकी वजह से चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया था. हालांकि, उसे अस्पताल भी पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

Tractor Overturned in Pantnagar
Etv Bharat

रुद्रपुरः पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के फार्म में ट्रैक्टर पलटने से चालक की दबकर मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर के नीचे से दबे चालक को बाहर निकाला और जिला अस्पताल रुद्रपुर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने ट्रैक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक, पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के फार्म के एक लीज होल्डर के खेत में काम कर रहे सोनू कश्यप की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई. सोनू यूपी के रामपुर जिले के गगनपुर का रहने वाला था. पुलिस की मानें सोनू कश्यप ट्रैक्टर चालक था और वो दो सालों से पंतनगर के लीज होल्डरों के पास काम करता था. उसने चार दिन पहले ही गदरपुर निवासी लीज होल्डर राकेश शर्मा के यहां क्यू ब्लाॅक में रीपर (ट्रैक्टर के साथ जोड़कर भूसा बनाने वाली मशीन) चलाना शुरू किया था.
ये भी पढ़ेंःनाबालिग लड़की से रेप और अपहरण मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, एक पहले ही जा चुका जेल

वहीं, लीज होल्डर के झाले से ट्रैक्टर लेकर निकला था. क्यू ब्लाॅक में राहगीरों ने रास्ते में ट्रैक्टर पलटे और उसके नीचे चालक सोनू को दबे देखकर लीज होल्डर राकेश शर्मा को सूचना दी. राकेश शर्मा ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. पंतनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को हटाया और घायल सोनू को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया. सोनू के परिवार में पत्नी समेत उसके दो भाई और दो बहनें हैं.
ये भी पढ़ेंःहरिद्वार जिला कारागार में कैदी की हार्ट अटैक से मौत, नमाज अदा करते वक्त पड़ा दौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details