उत्तराखंड

uttarakhand

बच्चा चोर समझ भीड़ ने कर दी युवक की पिटाई, पुलिस ने बताया मानसिक रोगी

By

Published : Aug 28, 2019, 2:06 PM IST

किच्छा कोतवाली क्षेत्र के पुराना गल्ला मंडी में बीती रात भीड़ ने मानसिक रूप से बीमार एक युवक की पिटाई कर दी. युवक पर बच्चा चोरी का आरोप है.

रुद्रपुरः देश के विभिन्न भागों में भीड़ द्वारा इंसाफ करने की घटनाओं को लेकर देश की राजनीति काफी गरमायी है. उधम सिंह नगर जिले में भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार किच्छा कोतवाली क्षेत्र के पुराना गल्ला मंडी में बीती रात एक युवक को भीड़ ने कपड़े उतारकर इतना पीटा कि वह लहूलुहान हो गया.

आरोप है कि युवक बच्चे को उठाकर ले जा रहा था. जिसके बाद भीड़ ने पकड़कर पहले उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया.

युवक की बच्चा चोरी के आरोप में पिटाई.

दरअसल, बीती रात को किच्छा कोतवाली क्षेत्र के पुराना गल्ला मंडी में उस वक्त हड़कंम्प मच गया, जब कुछ लोगों द्वारा एक युवक को मुहल्ले के बच्चे को ले जाते हुए देखा गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया. लोगों द्वारा आरोपी युवक के कपड़े उतारकर जमकर पिटाई की गई.

यह भी पढ़ेंःप्रोजेक्ट मैनेजर ने रेल लाइन से सरिया चोरी कर रहीं 3 महिलाओं को रंगे हाथ पकड़ा, भेजा जेल

जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आयी. लोगों का आरोप है कि युवक के साथ कुछ और लोग भी थे. आरोपी वार्ड नम्बर 12 किच्छा का निवासी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है.

Intro:रुद्रपुर - किच्छा कोतवाली क्षेत्र के पुराना गल्ला मंडी में एक युवक को भीड़ ने कपड़े उतार कर इतना पीटा की वह लहूलुहान हो गया। आरोप है कि युवक बच्चे को उठा कर ले जा रहा था। जिसके बाद भीड़ ने पकड़ कर पहले तो उसकी जम कर पिटाई लगाई और बाद में उसे पुलिस को सौप दिया।

Body:वीओ - किच्छा कोतवाली क्षेत्र के पुराना गल्ला मंडी में उस वक्त हडकंम्प मच गया जब कुछ लोगो द्वारा एक युवक को मुहल्ले के बच्चे को ले जाते हुए देखा। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था स्थानीय लोगो द्वारा आरोपी युवक के कपड़े उतार कर जम कर पिटाई लगा दी। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए कोतवाली ले आयी। स्थानीय लोगो का आरोप है कि आरोपी युवक के साथ कुछ और लोग भी थे। पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने अपना नाम साकिर निवासी वार्ड नम्बर 12 किच्छा का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details