उत्तराखंड

uttarakhand

BJP अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने खटीमा में की बैठक

By

Published : Dec 3, 2020, 10:00 AM IST

Updated : Dec 3, 2020, 12:24 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कुमाऊं का दौरा किया. इंतजार हुसैन ने खटीमा में पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. कार्यकर्ताओं को बीजेपी सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए चलाई जाने वाली योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिये कहा.

bjp meeting in khatima
भाजपा की बैठक.

खटीमा: भारतीय जनता पार्टी द्वारा सभी मोर्चों की कार्यकारिणी का गठन किया गया था. इसमें काशीपुर निवासी इंतजार हुसैन को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तराखंड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. भाजपा चौथे मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन द्वारा कुमाऊं का दौरा किया जा रहा है. अपने कुमाऊं दौरे के दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष खटीमा पहुंचे.

भाजपाअल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक.

खटीमा में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय विधायक पुष्कर सिंह धामी और राज्य किसान आयोग के उपाध्यक्ष सरदार राजपाल सिंह के साथ मीटिंग की. पार्टी कार्यकर्ताओं से मीटिंग के दौरान इंतजार हुसैन ने सभी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार द्वारा अल्पसंख्यक समाज के लिए शुरू की गई योजनाओं की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें-महाकुंभ 2021 को लेकर हरिद्वार में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान

इंतजार हुसैन ने अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों ने भाजपा के खिलाफ अल्पसंख्यकों में जो भय का माहौल बना रखा है उसे दूर करने के लिए हर कार्यकर्ता अपने-अपने समाज में जाकर केंद्र सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए शुरू की गई योजनाओं की जानकारी दे. अपने-अपने समाज में बताएं कि बीजेपी सरकार किस तरीके से उनके उत्थान के लिए कार्य कर रही है ताकि अल्पसंख्यक समाज भी भारतीय जनता पार्टी से जुड़ सके.

Last Updated : Dec 3, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details