उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में कैंटर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

By

Published : Sep 14, 2022, 7:08 AM IST

Updated : Sep 14, 2022, 9:00 AM IST

rudrapur

रुद्रपुर किच्छा कोतवाली (Rudrapur Kichha Kotwali) क्षेत्र में सड़क हादसे का खौफनाक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. जहां अनियंत्रित कैंटर ने एक बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

रुद्रपुर: किच्छा कोतवाली (Rudrapur Kichha Kotwali) क्षेत्र में अनियंत्रित कैंटर ने एक बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे का सीसीटीवी फुटेज (accident cctv footage) भी सामने आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

जनपद में सड़क हादसे (Rudrapur road accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला किच्छा कोतवाली क्षेत्र के नेशन हाईवे का है, जहां पर एक कैंटर ने बाइक सवार एक व्यक्ति को रौंद (rudrapur bike accident) दिया. आनन-फानन में स्थानीय लोग बाइक सवार को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक मंगलवार की देर शाम की है देवीदास किच्छा का रहने वाला है और बैंक से घर लौट रहा था.

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना.
पढ़ें- अल्मोड़ा में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 9 साल के छात्र की दर्दनाक मौत

तभी श्मशान घाट के पास कैंटर ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी और उसे कुचल दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों द्वारा अब तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है. मामले की जांच की जा रही है. हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Last Updated :Sep 14, 2022, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details