उत्तराखंड

uttarakhand

किच्छाः सूद का पैसा ना चुका पाने पर बुजुर्ग ने लगाई फांसी

By

Published : Sep 5, 2019, 1:37 PM IST

बीते गुरुवार को सूद न चुका पाने के चलते एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं, इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बुजुर्ग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

किच्छाःकोतवाली क्षेत्र ग्राम लालपुर मे बीते गुरुवार को सूद न चुका पाने के चलते एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं, इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बुजुर्ग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

पुलिस के मुताबिक, मृतक काली चरन (65वर्षीय) गांव लालपुर का रहने वाला था. जिसने सुनार का कर्जा न चुका पाने के कारण देर रात घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं, इस मामले में चौकी प्रभारी एसआई जगत सिंह शाही का कहना है कि ग्राम लालपुर में एक बुजुर्ग के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया है.

Intro:summary:सूद का पैसा ना चुका पाने से बुर्जुग ने लगाई फांसी।
एंकर: किच्छा कोतवाली क्षेत्रांतर्गत ग्राम लालपुर मे बीते वृहस्पतिवार को सूद न चुका पाने के चलते एक बुर्जुग फांसी पर झूल गया।बुर्जुग को फांसी पर झूला देखकर परिजनों आनन फानन मे बुर्जुग को फांसी के फंदे से उतारकर लालपुर चौकी इंचार्ज जगत सिंह शाही के सहयोग से किच्छा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया जहां डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक जांच के बाद बुर्जुग को मत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी।
वीओ:ग्राम लालपुर निवासी काली चरन पुत्र हरचरन, उम्र 65 सुनार का सूद ना चुका पाने के कारण कल देर रात्रि घर के एक कुंडे मे रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली,कालीचरन को फांसी के फंदे पर झूलता देख परिजनों ने आनन फानन मे फांसी के फंदे से उतरकर लालपुर चौकी प्रभारी एसआई जगत सिंह शाही के सहयोग से किच्छा सरदार बल्लभ भाई पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया जहां डॉक्टरों की टीम प्राथमिक जांच के बाद बुर्जुग काली चरन को मृत घोषित कर दिया।एसआई जगत सिंह शाही ने शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रूद्रपुर भेज
दिया।
बाईट:सी0एस0 टोलिया,डॉक्टर किच्छा सीएचसी।Body:boConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details