उत्तराखंड

uttarakhand

देवप्रयाग में दो कारों की आमने-सामने टक्कर, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Sep 22, 2022, 4:54 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

टिहरी जिले के देवप्रयाग में गुरुवार को दो कारों की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई है. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का सीएसची देवप्रयाग में इलाज चल रहा है.

श्रीनगर: टिहरी जिले के देवप्रयाग क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में भागीरथी पुल के पास आमने-सामने से आ रहे दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार दोहपर की है. बताया जा रहा है कि श्रीनगर से चली टाटा सूमो ऋषिकेश से जा रही थी, तभी बीच रास्ते में देवप्रयाग क्षेत्र में भागीरथी पुल के पास टाटा सूमो की सामने से आ रही तेज रफ्तार आई10 कार से जोरदार भिड़ंत हो गई है.
पढ़ें-यूपी से स्मैक लेकर सहसपुर पहुंचा तस्कर, चमोली का युवक भी चरस के साथ गिरफ्तार

मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे कार सवार लोगों को बाहर निकाला. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें सीएसची देवप्रयाग में भर्ती कराया गया है. घायलों के नाम आसीस निवासी कीर्तिनगर, मनवीर सिंह रावत रुद्रप्रयाग और माहेश्वरी देवी निवासी रुद्रप्रयाग है.

देवप्रयाग थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि दुर्घटना भागीरथी पुल के समीप हुई है, जिसमे तीन लोग घायल हुए इनका इलाज सीएससी देवप्रयाग में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details